'52 गज का दामन' सिंगर रेणुका पंवार का नया सॉन्ग 'नागिन' रिलीज, Video ने मचाया धमाल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का नया धमाका

नई दिल्ली:

हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) ’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) से धमाल मचाने वाली सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का फिर एक गाना खूब वायरल हो रहा है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के इस गाने का नाम ‘नागिन’ (Nagin Song) है. रेणुका पंवार का यह नया गाना इसी महीने रिलीज हुआ है. रेणुका पंवार (Renuka Panwar Song) के इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर रंग जमाना शुरू कर दिया है. फैन्स के भी रिएक्शन गाने पर आने लगे हैं.

यह भी पढ़ें

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) ‘नागिन’ (Nagin Song) को सोनोटेक डिजीटल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो को अभी तक 8 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में रेणुका के अलावा मासूम शर्मा और अमित ढुल ने भी अपनी आवाज दी है. सन्नी चौधरी और हैदरपुरया ने इसके बोल लिखे हैं, जबकि जीआर का इसमें संगीत है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया हो. उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता ’52 गज का दामन’ (52 Gaj Ka Daman) सॉन्ग से पाई थी. लेकिन इसके बाद रेणुका पंवार ने ‘चटक मटक सॉन्ग’ (Chatak Matak), ‘छम्मक छल्लो’ (Chhammak Chhallo), ‘सूट पलाजो’ और ‘परांदा’ जैसे गानों से भी खूब धमाल मचाया है. हाल ही में रेणुका पंवार का कुतुब मीनार सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here