• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • A Day Ago Azim Mansuri Reached The Police Station Asking For Marriage, Now Bollywood’s Dabangg Salman Sent A Call

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शामली39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसरी ने दो दिन पहले पुलिस के पास अपनी शादी की गुहार लगाई थी। उसके बाद से ही उनके परिवार के पास काफी फोन आ रहे हैँ। यहां तक की बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने उनसे फोन पर बात कर मुंबई बुलाया है। - Dainik Bhaskar

यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसरी ने दो दिन पहले पुलिस के पास अपनी शादी की गुहार लगाई थी। उसके बाद से ही उनके परिवार के पास काफी फोन आ रहे हैँ। यहां तक की बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान ने उनसे फोन पर बात कर मुंबई बुलाया है।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले की सदर कोतवाली में पहुंचकर शादी के लिए गुहार लगाने वाले युवक के पास अब दर्जनों लड़कियों के शादी के लिए फोन आ रहे हैं। एक और जहां मीडिया में खबर चलने के बाद अब इस युवक की शादी के रिश्ते आ रहे हैं वहीं फिल्मीस्तान से भी बॉलीवुड स्टार के फोन आ रहे हैं। मोहम्मद अजीम मंसूरी से मिलने का टाइम मांग रहे हैं। कोतवाली में पुलिस इंस्पेक्टर से शादी की गुहार लगाने के बाद जहां लड़कियों के परिवार वालों व हीरो हीरोइन के फोन आने के बाद अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नहीं है।

दरअसल मामला शामली जिले की सदर कोतवाली कहां है जहां पर कैराना निवासी मोहमंद अजीम मंसूरी युवक शादी के लिए कोतवाल से गुहार लगा रहा है। जिसकी हाइट मात्र 3 फुट 2 इंच है। हाइट की कमी होने के चलते जहां उसका सामान्य तौर पर शादी नहीं हो पाई।

मीडिया में खबर चलने के बाद अजीम के पास आ रहे फोन

परिवार वालों की माने तो टीवी चैनल पर खबर चलने के बाद मोहम्मद अजीम मंसूरी की शादी पक्की होने के आसार दिख रहे हैं। वहीं ही कई दर्जन लड़की वालों के परिवार वालों के फोन भी इनके परिवार वालों के पास आ रहे हैं।

अजीज मंसूरी व उसके भाई का कहना है कि मुंबई से भी मिलने के लिए कई फिल्मी हस्तियों के फोन आए हैं। अजीज मंसूरी के पास बॉलीवुड खान सलमान खान का भी फोन अजीम मंसूरी को आया था जिसने खुद को मुम्बई बुलाने की बात कही है।

क्या है मामला

उत्तर प्रदेश के शामली में एक अनोखा मामला सामने आया था। यहां एक तीन फीट का युवक शामली कोतवाली में अपनी शादी कराने की गुहार लगाने पहुंचा था। इससे पहले यह युवक एसडीएम से लेकर सीएम तक से शादी कराने की गुहार लगा चुका था।

दरअसल, इस युवक का नाम अजीम मंसूरी है। जो शामली के कैराना क्षेत्र का रहने वाला है। कद कम होने की वजह से इसकी शादी नहीं हो पा रही है। अजीम मंसूरी का कहना है कि कई बार रिश्ते भी आए, लेकिन हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है। अजीम मंसूरी अपने 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर के हैं। मंसूरी ने अपने लिए जीवनसाथी की तलाश के लिए कोतवाल के यहां प्रार्थना पत्र भेजकर मदद मांगी थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here