नई दिल्ली: बॉलीवुड में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अब सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) कोविड की चपेट में आ गए हैं. आमिर खान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. आमिर फिलहाल ठीक हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है. 

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन किया है. सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है. सूत्रों के मुताबिक आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने स्टाफ को भी आइसोलेट होने की सलाह दी है. इसके अलावा सारी सावधानी बरतने और गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए भी कहा है. ठीक होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करेंगे.

आमिर ने सोशल मीडिया पर की थी घोषणा

बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिया. मेरा द‍िल भर आया है. दूसरी खबर ये है क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट है. ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं. हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे. साथ ही AKP ने अपना ऑफिशियल चैनल क्रिएट किया है. इसलिए भविष्य में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां देखे जा सकते हैं.’

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में फिल्म ‘कोई जाने न’ के गाने ‘हरफनमौला’ में नजर आए थे. अब उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया छोड़ने की Aamir Khan ने बताई वजह, सामने आया वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here