Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा की बहन की शादी समारोह में परिवार के साथ एक्टर व सांसद रविकिशन। शुभी ने सोशल मीडिया पर भी यह सेल्फी फोटो शेयर की है। - Dainik Bhaskar

भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा की बहन की शादी समारोह में परिवार के साथ एक्टर व सांसद रविकिशन। शुभी ने सोशल मीडिया पर भी यह सेल्फी फोटो शेयर की है।

  • जयपुर की रहने वाली है भोजपुरी की जानी मानी अदाकारा शुभी शर्मा

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर से भाजपा सांसद और भोजपुरी व बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर रविकिशन जयपुर पहुंचे। यहां उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री शुभी शर्मा की बड़ी बहन अनुराधा की शादी में शिरकत की। वहां वर-वधू पक्ष के घर वालों की इच्छा पर रविकिशन ने शुभी शर्मा के साथ स्टेज पर भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके भी लगाए।

समारोह में भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा और सांसद व एक्टर रविकिशन

समारोह में भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा और सांसद व एक्टर रविकिशन

रविकिशन ने फिल्म का डायलॉग “जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा- बोलो हर हर महादेव” भी सुनाया। साथ ही, भारत माता की जय का नारा भी लगा दिया। इसके बाद रविकिशन ने दूल्हा-दुल्हन और परिवार के लोगों के साथ मुलाकात की। उनके साथ केक भी काटा। निजी समारोह में पहुंचे रविकिशन ने नीले रंग की डेनिम शर्ट व जींस पहनी थी। वे लंबी दाढ़ी और बालों में अलग अंदाज में नजर आ रहे थे। रविकिशन काफी देर समारोह में ठहरे। वहां आए मेहमानों के साथ फोटो खिंचवाई। कई लोगों ने रविकिशन के साथ सेल्फी भी ली। जयपुर के वैशाली नगर इलाके में गांधी पथ पश्चिम में यह शादी आयोजित हुई।

जयपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बहन की शादी में रविकिशन

जयपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा की बहन की शादी में रविकिशन

शुभी शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की रविकिशन के साथ फोटोज

भोजपुरी अभिनेत्री शुभी शर्मा ने अपनी बड़ी बहन की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। शुभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए रवि किशन को शादी में आने के लिए धन्यवाद भी दिया। समारोह में सोशल मीडिया पर शुभी और रविकिशन के डांस का यह वीडियो वायरल हो गया है और काफी पसंद भी किया जा रहा है।

आपको बता दें कि शुभी शर्मा जयपुर, राजस्थान की रहने वाली है। शुभी शर्मा ने 2008 में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म चलनी के चालल दूलहा थी। इसके बाद भोजपुरी फिल्म भइया के साली ओढनिया वाली, संतान, दूल्हे राजा, छपरा एक्सप्रेस, भोजपुरिया दिल की धड़कन और दुल्हन चाही पाकिस्तान से में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी है।

समारोह में मेहमानों ने रविकिशन के साथ ली सेल्फी

समारोह में मेहमानों ने रविकिशन के साथ ली सेल्फी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here