Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरठ11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
यूपी के मेरठ में एक वकील के आत्महत्या करने के बाद साथी वकीलों ने जमकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar

यूपी के मेरठ में एक वकील के आत्महत्या करने के बाद साथी वकीलों ने जमकर हंगामा किया।

  • भाजपा विधायक और एक ग्राम प्रधान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए अधिवक्ताओं ने थाना गंगानगर पर हंगामा भी किया

उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के गंगा नगर थाना क्षेत्र की ईशा पुरम कालोनी में रहने वाले एक अधिवक्ता ने शनिवार देर शाम को फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें भाजपा विधायक और एक ग्राम प्रधान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में अधिवक्ताओं ने थाना गंगानगर पर हंगामा भी किया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ​लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता ओमकार सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ओमकार सिंह के बेटे लव कुमार की शादी खतौली थाना क्षेत्र की स्वाति से हुई थी। लव कुमार हाईकोर्ट में अधिवक्ता है। बताया गया कि दंपती के बीच विवाद चल रहा था। दोनों के बीच समझौता कराने के लिए भाजपा विधायक दिनेश खटीक ने बैठक कराई थी। जिसमें 14 लाख रुपए में समझौता होने की बात कही गई थी।

अधिवक्ता के सुसाइड की सूचना पर थाने पहुंचे वकीलों ने किया हंगामा

अधिवक्ता के सुसाइड करने की सूचना पर साथी अधिवक्ता गंगानगर थाने पर पहुंचे और हंगामा करते हुए विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान वकीलों ने शव को नहीं उठने दिया। उनकी मांग थी कि जब तक विधायक पर केस दर्ज नहीं होगा, वे तब तक शव नहीं उठने देंगे।

बाद में पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर भाजपा विधायक दिनेश खटीक समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। थाना पुलिस का कहना है​ कि पूरे मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here