• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gorakhpur
  • Attack On Hospital Operator For Not Paying Extortion Of 10 Lakhs; The Attackers Also Cut Off Two Fingers Of The Hand By Hitting The Head,Gorakhpur, Gorakhpur News, Gorakhpur Crime News, Gorakhpur Police, Rangadari, Rangadari In Gorakhpur, Gunda Tax, Breking News Gorakhpur, Gorakhpur News Today

गोरखपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
चौरीचौरा इलाके के तरकुलहा के पास हुए हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। जबकि बाएं हाथ की दो अंगुलिया भी हमलावरों ने काट दी है। - Dainik Bhaskar

चौरीचौरा इलाके के तरकुलहा के पास हुए हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। जबकि बाएं हाथ की दो अंगुलिया भी हमलावरों ने काट दी है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में जहां एक ओर अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने के लिए ऑपरेशन 15 चल रहा है तो वहीं, दूसरी ओर बेखौफ अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। रविवार की सुबह सिकरीगंज इलाके में किराना व्यापारी से 20 लाख रुपए रंगदारी मांगे जाने का मामला शांत भी नहीं हुआ कि अब 10 लाख रुपये की रंगदारी न देने पर रविवार की देर रात न्यू अर्पित हास्पिटल एंव रिसर्च सेंटर के डायरेक्टर प्रदीप कुमार पर मनबढ़ों ने हमला कर दिया।

हमलावरों ने काट दी उंगलियां
चौरीचौरा इलाके के तरकुलहा के पास हुए हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई है। जबकि बाएं हाथ की दो अंगुलिया भी हमलावरों ने काट दी है। घायल डायरेक्टर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मनबढ़ों ने उनके चालक की भी पिटाई की है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

कई दिनों से मांगी जा रही थी रंगदारी
चिलुआताल इलाके के रेल विहार कॉलोनी करीम नगर निवासी प्रदीप कुमार न्यू अर्पित हास्पिटल एंव रिसर्च सेंटर के डायरेक्टर हैं। उनके मैनेजर नितिन सिंह ने बताया कि प्रदीप कुमार से कई दिनों से 10 लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी। लेकिन वह पैसा देने से इंकार कर रहे थे। इसको लेकर उनके पास कई बार फोन भी आए थे। बकौल नितिन रविवार शाम को साढ़े चार बजे प्रदीप कुमार अपनी कार से तरकुलहा मंदिर गए थे। कार में उनके अलावा ड्राइवर राजा और हास्पिटल का स्टाफ छोटू सिंह थे।

तरकुलहा मंदिर से लौटते समय हुआ हमला
रात में लौटते समय, चार पहिया गाड़ी से आए हमलावरों ने तरकुलहा मोड़ पर ही ओवरटेक कर रोक लिया। ड्राइवर को पीट कर भगाने के बाद हमलावरों ने प्रदीप कुमार की बुरी तरह से पिटाई की। उनके सिर पर में गंभीर चोट आई वहीं बाएं हाथ की दो अंगुलियां भी काट दी।

हास्पिटल के कर्मचारियों की मदद से उन्हें मेडिकल कालेज ले जाया गया। कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद चिलुआताल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बयान लेने के बाद प्रदीप के भाई को केस दर्ज कराने के लिए चौरीचौरा थाने भेज दिया। प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास जब भी फोन आते तो उन्हें लगता कि कोई बदमाशी कर रहा है। उन्हें पुलिस प्रशासन पर पूरा विश्वास था।

एसएसपी बोले, पुलिस को नहीं थी रंगदारी की सूचना
एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि तरकुलहा में यह घटना बताई जा रही है। चौरीचौरा और चिलुआताल पुलिस को मनबढ़ों को पकड़ने के लिए लगाया गया है। अभी तो प्रथमदृष्टया मारपीट का मामला लग रहा है। रंगदारी की कोई पहले से सूचना भी उन्होंने नहीं दी थी। हमला करने वाले भी चौरीचौरा इलाके के ही बताए जा रहे हैं। आरोपितों को पकड़ने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी। पुलिस टीम उनकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here