अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज
Published by: विनोद सिंह
Updated Sun, 28 Mar 2021 12:52 AM IST

एफआईआर की प्रतीकात्मक तस्वीर

एफआईआर की प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

शंकरगढ़ में भाजपा नेता को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ने वीडियो कॉल कर अश्लील चैट करने की कोशिश की। साथ ही बदनाम करने की धमकी दी। मामले की शिकायत पर शंकरगढ़ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भाजपा नेता दिलीप कुमार चतुर्वेदी शंकरगढ़ के नारीबारी के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को उनके पास अज्ञात नंबर से युवती की फोटो आई। इसके बाद उसी नंबर से वीडियो कॉल भी आने लगी। रात नौ बजे फिर वीडियो कॉल आई, जिसे रिसीव करने पर युवती ने अश्लील चैट करने की कोशिश की। साथ ही इसी दौरान स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए वीडियो बना ली।

आरोप है कि शिकायत की बात कहने पर वीडियो भेजकर बदनाम करने की धमकी दी। यही नहीं अगले दिन खुद को क्राइम ब्रांच में तैनात पुलिसकर्मी बताकर भी एक शख्स ने फोन किया। बाद में गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत नारीबारी चौकी और फिर थाने में की। मामले में शंकरगढ़ थानाध्यक्ष कुलदीप कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। उधर, भुक्तभोगी भाजपा नेता का कहना है कि इस पूरे प्रकरण के पीछे कोई बड़ी साजिश भी हो सकती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here