Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
स्टेशन के किसी भी दूसरे डोर से किसी को आने जाने नहीं दिया जायेगा।  - Dainik Bhaskar

स्टेशन के किसी भी दूसरे डोर से किसी को आने जाने नहीं दिया जायेगा। 

  • पूर्वोत्तर रेलवे,वाराणसी ने सभी स्टेशनों के लिए निर्णय लिया

पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल प्रशासन द्वारा रेलवे स्टेशन पर आने वाले लोगों की संख्या को नियंत्रित करने के उद्देश्य से मंडल के सभी स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की बिक्री पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी गई है। इसके साथ ही वाराणसी मंडल के प्रमुख स्टेशनों की सीमाएं सील कर दी गई है, स्टेशनों में केवल एकल प्रवेश द्वार से कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही प्रवेश दिया जा रहा है।

पैसेंजर के साथ परिसर स्टेशन परिसर के अंदर न आये

PRO अशोक कुमार ने बताया स्टेशनों में प्रवेश करने और बाहर निकलने वाले प्रत्येक यात्री को थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। जिला प्रशासन के सहयोग से स्टेशनों पर बाहरी राज्यों से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच की जा रही है तथा संदिग्ध यात्रियों की RT – PCR जांच भी कराई जा रही है। सभी से अपील भी किया जा रहा है कि केवल पैसेंजर ही स्टेशन आये। साथ कोई परिजन परिसर के अंदर न आये।

हेल्पलाइन नम्बर-139 सम्पर्क कर सकते हैं

इसके अतिरिक्त वाराणसी मंडल द्वारा स्टेशनों पर रेल यात्रियों के लिए परिसर में जागरूकता हेतु कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं टीकाकरण हेतु जगह-जगह जागरूकता संदेश संबंधी पोस्टरों के माध्यम से प्रदर्शित किये जा रहे हैं। जागरूकता संदेशो का प्रसारण ऑटो अनाउंसमैंट सिस्टम के माध्यम से निरंतर किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here