Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उन्नाव2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक काजल और कोमल। - Dainik Bhaskar

मृतक काजल और कोमल।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो नबालिग लड़कियों की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। दलित समाज की तीन लड़कियां दोपहर 3 बजे खेत में चारा लेने गई थी, जहां उनके साथ बर्बरता की गई। घटना में दो लड़कियों की मौत हो चुकी है, जबकि तीसरी की हालत नाजुक बनी हुई है।

पाठकपुर के बबुरहा गांव में रहने वाले दलित परिवार की तीन लड़कियां कोमल, काजल और रोशनी दोपहर में चारा लेने गई थी, पर जब शाम तक जब खेत से वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। तीनों लड़कियां खेत में एक ही दुपट्टे से बंधी मिली। परिजन आनन-फानन में तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असोहा ले गए जहां डॉक्टरों ने कोमल और काजल को मत घोषित कर दिया, जबकि रोशनी की हालत नाजुक बनी हुई है।

डॉक्टरों ने रोशनी को जनपद अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया है। जिले के डीएम व अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच चुके हैं और घटना स्थल पर भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। घटना से गांव के लोगों में भारी आक्रोश बना हुआ है और लड़कियों के साथ अनहोनी की आशंका भी जताई जा रही है। लड़कियों की मौत कैसे हुई यह पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

खेत में बर्बरता की शिकार बनी लड़की के भाई का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। लड़की पहले स्कूल जाती थी, पर बाद में स्कूल छुड़वा दिया था और वह सिर्फ खेती का काम करती थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here