• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Before Going To Mumbai, Friends Called Home And Had A Party; In The Morning, The Dead Body Was Found On A Brick Kiln, A Little Away From The House; Fear Of Murder In Old Enmity

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिर्जापुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में शव मिलने के बाद � - Dainik Bhaskar

मिर्जापुर में शव मिलने के बाद �

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के जिगना थानाक्षेत्र में ईंट भट्‌ठे के पास एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि युवक को मुंबई जाने से पहले उसके दोस्तों उसे पार्टी के बहाने घर से बुलाकर ले गए थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को उसे उसका मुंबई जाने का टिकट था लेकिन अचानक उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस भी जांच में जुट गई है।

जिगना थाना क्षेत्र के जरैला गांव के ईंट भट्ठे के पास युवक का मिलने से परिवार में कोहराम मच गया । युवक का आज शुक्रवार को मुंबई जाने का टिकट था।इससे पहले ही हत्यारो ने पार्टी के बहाने घर से ले जाकर हत्या कर शव को फेंक कर फरार हो गए। जरैला गांव में घर से रात में लापता युवक का शव घर से थोड़ी दूर ईंट भट्ठे पर मिलने सनसनी फैल गयी। सुबह जब गाँव के लोग भट्ठे पर गये तो युवक का शव देख कोहराम मच गया।

गुरुवार रात को दोस्त उसे बुलाकर ले गए थे

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। परिजनों के मुताबिक घर से युवक को रात में तीन से चार लोग रात रात में 12 बजे घर से पार्टी करने के बहाने बुलाकर ले गये थे। तब से युवक घर नहीं पहुंचा।

शुक्रवार को उसे अपने भाईयों के साथ मुंबई जाना था। मुंबई का ट्रेन से टिकट भी था। मगर इससे पहले ही हत्या कर शव को फेंक दिया गया। हत्या पुरानी रंजिश में गांव के लोगों द्वारा किये जाने की आशंका है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here