Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
आरोप अक्सर अस्पताल परिसर में बदमाश छात्र चालकों का पैसा छीन लेते हैं। - Dainik Bhaskar

आरोप अक्सर अस्पताल परिसर में बदमाश छात्र चालकों का पैसा छीन लेते हैं।

  • लंका पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है

BHU के छात्रों द्वारा एम्बुलेंस चालक का अपहरण कर फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित हीरा के चचेरे भाई जीवन के तहरीर पर शुक्रवार को धारा 364 A और 506 के तहत लंका थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। CO भेलूपुर ने मामले में पुष्टि करते हुए बताया कि लंका पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दोनों ही BHU के छात्र नहीं हैं। मामले में छात्र शामिल हैं। पीड़ित हीरा को पुलिस ने छुड़ा लिया है।

BHU चीफ प्रॉक्टर ने बताया-हम लोग जिला प्रशासन के साथ हैं

प्रो आनंद चौधरी ने बताया मामला संज्ञान में आते ही हम लोग खुद पुलिस टीम के साथ लगे थे। वहीं प्रो. चौधरी पुष्टि करते हुए बताया कि दो लोगों की गिरफ्तारी में एक BHU का छात्र और एक बाहरी हैं। छात्र किस हॉस्टल से संबंधित हैं, पता किया जा रहा हैं। पूरे प्रकरण पर जांच चल रही है। विश्वविद्यालय की गरिमा के लिए ऐसी घटनाएं ठीक नहीं हैं।

बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर ले गए

पीड़ित के भाई जीवन ने बताया हम लोग नगवां गंगोत्री विहार कॉलोनी में किराये के मकान में रहते हैं। मेरे मौसी का लड़का हीरा मेरे साथ ही रह कर एम्बुलेंस चलाता है। कल इमरजेंसी मरीज लेने गया था। वहां पहले से मौजूद आशीष यादव, संदीप कुमार, सौरभ प्रताप, रितेश सिंह और समीर सिंह ने हीरा को बाइक पर बैठा लिया। शाम को हीरा के फोन से मेरे फोन पर कॉल करके 10 हजार रुपए की फिरौती मांगी। जिसकी जानकारी मैंने पुलिस को दे दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here