अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि वो झूठे आंकड़े पेश कर देश को गुमराह कर रही है (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि वो झूठे आंकड़े पेश कर देश को गुमराह कर रही है (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव ने बयान में कहा है कि भाजपा राज में कोई नहीं बचा है जिसे परेशानी न हुई हो. भाजपा को परवाह नहीं कि किसान क्या चाहते हैं? नौजवानों का भविष्य अंधकार में है. किसान-नौजवान दोनों को भाजपा सरकार ने अपमानित किया है.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर फिर निशाना साधा है. शनिवार को पार्टी कार्यालय की ओर से जारी अखिलेश यादव के बयान में कहा गया है कि बीजेपी राज में कोई नहीं बचा है जिसे परेशानी न हुई हो. बीजेपी (BJP) को इसकी परवाह नहीं कि किसान क्या चाहते हैं? नौजवानों का भविष्य अंधकार में है. किसान-नौजवान दोनों को बीजेपी सरकार ने अपमानित किया है. समाजवादी देश को आगे ले जाना चाहते हैं, जबकि बीजेपी इसे पीछे ले जाना चाहती है. बीजेपी ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम कर रही है.

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री का सबसे बड़ा काम है नाम बदलना. वो अपने किए उद्घाटन का भी उद्घाटन कर देते हैं. अब किसान और नौजवान मिलकर बीजेपी सरकार को कुर्सी से उतारने के लिए संकल्पित है. वही लोकतंत्र को बचाएंगें और बीजेपी के जाने पर ही किसान विरोधी कानून वापस होंगे. समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर लोगों की तरक्की और खुशहाली के रास्ते खुलेंगे.

उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों के आंदोलन को बदनाम कर रही है. उन्हें देशद्रोही, आतंकवादी, गुंडा, दलाल, चीन-पाक का एजेंट तक कहा गया है. किसान हक मांग रहे है और बीजेपी की सरकार आंख-कान बंद किए हुए है. इतना अपमान किसानों का किसी सरकार ने कभी नहीं किया. बीजेपी सरकार ने उद्योगपतियों के लाभ के लिए किसानों पर तीन कृषि कानून थोप दिए. जिनके पास खेत नहीं वो किसानों के लिए कानून बना रहे हैं. किसान अपनी फसल और जमीन बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. यह परिवर्तन की लड़ाई है. सभी लोगों को जोड़कर यह काम किया जाएगा.

बीजेपी के साथ अन्य दलों से भी सावधान रहना होगासमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम सबको बीजेपी के साथ अन्य दलों से भी सावधान रहना होगा. बीजेपी साजिश करती है. नफरत फैलाती है. हमें समझदारी से काम करना होगा. समाजवादी पार्टी आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में किसी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हम-आप दोनों धोखा खाए हैं. अब आगे धोखा नहीं खाएंगे, बल्कि धोखा देने वालों को सबक सिखाएंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार झूठे आंकड़े बताती है. वो नहीं बताती कि एमएसपी कितने किसानों को मिला? मंहगाई बढ़ी है. पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से अन्य दूसरे सामान भी मंहगे हो गए हैं.

अखिलेस ने कहा कि बिजली का उत्पादन एक भी यूनिट नहीं किया गया और न ही एक बिजलीघर लगाया गया. सरकार तो रेल, हवाईअड्डा, बंदरगाह सभी कुछ बेच रही है. इसी तरह ईस्ट इंडिया कंपनी आई थी जो व्यापार करते-करते खुद सरकार बन गई और अंग्रेजों ने भारत को गुलाम बना लिया. अब बीजेपी के लोग सरकार को कंपनी बना रहे हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here