• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • BJP MP Lallu Singh Ayodhya Latest Update। Uttar Pradesh Former IPS Amitabh Thakur; Covid Protocol Violation In BJP MP Lallu Singh’s Son Marriage

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अयोध्या सांसद के बेटे की बारात चंदौली गई थी। - Dainik Bhaskar

अयोध्या सांसद के बेटे की बारात चंदौली गई थी।

दो गज की दूरी, मास्क बहुत जरूरी…यह कोरोना से बचाव का सबसे बड़ा मूलमंत्र है। लेकिन माननीयों पर इसका कोई असर नहीं है। ऐसा ही एक नजारा अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह के बेटे की शादी में नजर आया। सरकार की गाइडलाइन है कि शादी समारोह या अन्य आयोजनों में 50 लोगों से ज्यादा एक साथ इकट्ठा नहीं होंगे। लेकिन यह सारे नियम सांसद लल्लू सिंह के हवा में उड़ते नजर आए। न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया न ही लोगों के चेहरे पर मास्क था। पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

चंदौली गई थी बारात
पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा, SP चंदौली के बंगले के 25 किलोमीटर दूर वाटिका भवन में भाजपा के सांसद लल्लू सिंह के बेटे की शादी पूर्व MLA सैयद राजा मनोज सिंह के बेटी से की जा रही है। सारे कोविड-19 गरीबों के कमजोरों, कमजोरों, असहायों के लिए। यदि बस में हो तो कृपया संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाए। उन्होंने चंदौली पुलिस, DGP, ADG वाराणसी को भी अपनी पोस्ट टैग किया है। बता दें कि लल्लू सिंह के बेटे की शादी 7 मई को थी।

विधायक ने अपना मास्क नीचे कर रखा है। वे जिस शख्स से बात कर रहे हैं, उसने भी मास्क नहीं पहना है।

विधायक ने अपना मास्क नीचे कर रखा है। वे जिस शख्स से बात कर रहे हैं, उसने भी मास्क नहीं पहना है।

पुण्य कमाने में सावधानी रखना भूले विधायक बलिया
उधर, बलिया में बैरिया से BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई हैं। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना के बीच खपड़िया बाबा के आश्रम पर 5 जोड़ी गरीब परिवार की कन्याओं की शादी करवाई। लेकिन इस पुण्य में वे इस बात का ध्यान रखना शायद भूल गए कि उन्हें मास्क भी पहनना चाहिए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना चाहिए था। बता दें कि सुरेंद्र सिंह का दो दिन पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें गौमूत्र पीकर बता रहे थे कि इसके सेवन से कोरोना नहीं होता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here