Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
जयपुर एसओजी पुलिस ने 5 साल से फरार महिला को गिरफ्तार किया - Dainik Bhaskar

जयपुर एसओजी पुलिस ने 5 साल से फरार महिला को गिरफ्तार किया

  • जयपुर पुलिस ने शाहजहांपुर, उत्तरप्रदेश से पकड़ा, पहले भी गिरफ्तार हो चुके है गैंग के सदस्य

पांच साल पहले एक कारोबारी को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकियां देकर ब्लेकमेलिंग करने वाली महिला को शाहजहांपुर उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला पिछले पांच साल से फरार चल रही थी। यह कार्रवाई जयपुर में एसओजी पुलिस ने की।उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि जयपुर एसओजी में 2016 में परिवादी ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसके एक परिचित ने उसे किसी लड़की का नंबर दिया तथा बात करवाई। उसके बाद उस लड़की ने उसके साथ लगातार बातचीत कर दोस्ती कर ली तथा उससे सम्पर्क में भी रही। इसी लड़की ने बाद में पीड़ित को अपनी गैंग के दूसरे सदस्य को वकील बनाकर फोन करवाया तथा बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर रुपए ऐंठ लिए।

पहले भी गिरफ्तार हो चुके है धमकियां देने वाला वकील और अन्य आरोपी

एडीजी के मुताबिक इस केस में वकील बनकर धमकी देने वाला व्यक्ति तथा पीड़ित का वह परिचित जिसने उसे इस लड़की का फोन नंबर दिया था तथा इसकी एक अन्य साथी लड़की पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। यह लड़की हर जगह अपना नया नाम तथा नंबर लगातार बदलती रहती थी, इस कारण यह पुलिस गिरफ्त से अब तक फरार चल रही थी। जिसे एसओजी द्वारा तकनीकी मदद तथा मुखबिर की सूचना से शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here