• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • BSP Supporters Blow Up Police Check Post And PAC Vehicle In CM Yogi Adityanath District Gorakhpur. Accuse Of Distributing Certificate To Wrong Candidate In Panchayat Election

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखपुर5 घंटे पहले

उपद्रवियों ने चौरीचौरा क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले गोरखपुर में बहुजन समाज पार्टी समर्थित उम्मीदवार के लोगों ने जमकर बवाल किया। इन लोगों ने पंचायत चुनाव में गलत सर्टिफिकेट बांटने का आरोप लगाया है। भीड़ ने चौरीचौरा क्षेत्र की नई बाजार पुलिस चौकी फूंक डाली। सुरक्षा में तैनात पीएसी की गाड़ी और सड़क पर खड़ी बाइकों में आग लगा दी। पुलिस और वहां से गुजर रही गाड़ियों पर पथराव भी किया।

प्रत्याशी का आरोप- जीता मैं था और सर्टिफिकेट दूसरे को दे दिया
घटना गोरखपुर के ब्रह्मपुर ब्लॉक की है। यहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर 60 से बहुजन समाज पार्टी के समर्थित उम्मीदवार रविप्रताप निषाद और वार्ड-61 से कोदई निषाद का आरोप है कि चुनाव में उनकी जीत हुई थी, लेकिन जीत का प्रमाण पत्र हम लोगों को न देकर हारे हुए गोपाल यादव और रमेश को दे दिया गया। इसी से आक्रोशित इन दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने चौरीचौरा क्षेत्र की नई बाजार पुलिस चौकी पर धावा बोल दिया। तोड़फोड़ करते हुए चौकी को आग के हवाले कर दिया। बाहर खड़ी पीएसी की गाड़ी भी फूंक दी। ब्लॉक मुख्यालय के सामने सड़क जाम कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और एसडीएम ने प्रदर्शनकारियों को काफी समझाने की कोशिश की।

एटीएम में पैसा ले जारी कैश वैन पर पथराव
आक्रोशित भीड़ ने नई बाजार चौराहे से लेकर नई बाजार पुलिस चौकी तक चक्काजाम लगा दिया। इसी बीच एटीएम में पैसा डालने वाली गाड़ी पहुंची तो ग्रामीणों ने उस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में गाड़ी का शीशा टूट गया। लूट की आशंका को देखते हुए एटीएम कैश वैन के चालक ने तुरंत गाड़ी मोड़ ली और वापस चला गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here