-5.2 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

Bushra Bibi: पूर्व पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीवी का ऑडियो लीक, पढ़िये पाकिस्तान के क्या राज खुले

लीक ऑडियो में कथित तौर पर बुशरा बीवी और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (PTI) पार्टी की डिजिटल मीडिया इकाई के प्रमुख डॉ. अरसलान खालिद की बातचीत है।

विस्तार

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीवी का एक ऑडियो टेप मीडिया में वायरल हो रहा है। मात्र दो मिनट के इस क्लिप में वह अपने पति की पार्टी पीटीआई को लेकर अहम बातचीत करती सुनी गईं। इससे पता चलता है कि वह पार्टी रणनीति को दिशा देने का काम बखूबी कर रही हैं। 
पाकिस्तानी अखबार ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की रिपोर्ट के अनुसार लीक ऑडियो में कथित तौर पर बुशरा बीवी और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (PTI) पार्टी की डिजिटल मीडिया इकाई के प्रमुख डॉ. अरसलान खालिद की बातचीत है। दोनों की यह बातचीत कब हुई यह साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है। 
ऑडियो क्लिप में बातचीत की शुरुआत बुशरा बीवी से होती है। वह डॉ. खालिद से पूछती हैं कि पीटीआई का सोशल मीडिया विंग अचानक इतना निष्क्रिय क्यों हो गया? इसके बाद वह इमरान खान के खिलाफ ‘विदेशी साजिशों’ को लेकर पार्टी के असंतुष्टों के खिलाफ माहौल बनाने का निर्देश देती हैं। बुशरा कहती हैं, वे मेरे और फराह के बारे में बहुत बातें करेंगे। आपको इसे देशद्रोह से जोड़ना होगा।’

पर्दे के पीछे से चला रहीं पार्टी
पर्दे के पीछे से इमरान की पार्टी चला रहीं बुशरा बीवी कथित ऑडियो टेप में डॉ. खालिद से कहती हैं कि पार्टी के सोशल मीडिया को शहबाज शरीफ सरकार द्वारा रूस से तेल नहीं खरीदने का मुद्दा उठाना चाहिए। आपको यह मुद्दा जिंदा रखते हुए लगातार चर्चित करना होगा। यह ध्यान रखना होगा कि ये मुद्दे खत्म न हों। 

पूर्व पीएम इमरान खान ने हाल ही में इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में एक रैली को संबोधित किया था। इसमें उन्होंने पाकिस्तान में बेतहाशा महंगाई,  राजनीतिक अस्थिरता, बिजली संकट और तेल की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर शरीफ सरकार को जमकर घेरा। 
बता दें, इमरान खान को अप्रैल माह में विपक्ष द्वारा लाए गए साझा अविश्वास प्रस्ताव के चलते प्रधानमंत्री पद से इस्तीफ देना पड़ा था। इसे लेकर उन्होंने अपने खिलाफ विदेशी साजिश का आरोप भी लगाया था। फिलहाल पाकिस्तान में नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ की सरकार है। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,698FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles