1 of 3बहू को सरेआम डंडों से पीटता ससुर। छतरपुर जिले में एक ससुर ने विधवा बहू को सरेआम लाठी से पीट दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ससुर के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

क्रियाकर्म के लिए मांगे थे पैसे
जानकारी के अनुसार मामला छतरपुर जिले के ईशानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ गांव का है। बताया जा रहा है कि महिला राजकुमारी अहिरवार (30) के पति मुन्ना अहिरवार का देहांत हो चुका है। वह अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करके भरण पोषण करती है। बीते दिनों महिला की दादी सास का निधन हो गया था, जिसके चलते वह अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली से पहाड़ गांव आई थी। उसके ससुर चितवा अहिरवार ने अपनी मां लक्ष्मी बाई के क्रियाकर्म के लिए पीड़िता से पैसों की मांग की थी, जिस पर पीड़िता ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए पैसे न होने की बात कही। महिला के पैसे देने से इनकार करने पर ससुर ने उसे भद्दी गालियां दी और सरेआम लाठी से पीट दिया। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मां को बचाने में जख्मी हुई बेटी।

2 of 3मां को बचाने में जख्मी हुई बेटी। –
पीड़ित महिला का कहना है कि जिस समय उसका ससुर उसके साथ मारपीट कर रहा था। उस दौरान घर में और भी लोग मौजूद थे, लेकिन कोई भी बीच बचाव करने नहीं आया। जब उसकी बच्ची मोहिनी उसे बचाने लगी तो उसे भी लाठी लगी, बच्ची को भी चोट आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here