Gangster Rahul Singh Encounter In Lucknow: उत्तर प्रदेश पुलिस को बदमाश राहुल सिंह की तलाश थी. खबर मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और जवाबी कार्रवाई में बदमाश ढेर कर दिया गया.

मुठभेड़ में मारा गया बदमाश राहुल सिंह
पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में ढेर किया बदमाश
आज 40-45 मंत्री ले सकते हैं शपथ

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले एक खूंखार बदमाश को ढेर कर दिया गया है.

हसनगंज में मारा गया बदमाश
बता दें कि एनकाउंटर में मारे गए बदमाश का नाम राहुल सिंह था. बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ लखनऊ के हसनगंज इलाके में हुई. पुलिस लगातार बदमाश राहुल सिंह की तलाश कर रही थी.

ये भी पढ़ें- बुलडोजर से कोल्हू उठने के बाद हुआ कुछ ऐसा, जूस बेचने वाले ने किया CM योगी का धन्यवाद

अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड के मामले में था वांटेड
जान लें कि बदमाश राहुल सिंह अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड के मामले में वांटेड था. इस घटना में लूट के दौरान कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अलीगंज क्राइम टीम ने हसनगंज इलाके में बदमाश को घेर लिया और जवाबी कार्रवाई में बदमाश मारा गया.


सीएम योगी आज शाम 4 बजे लेंगे शपथ
गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ आज (शुक्रवार को) शाम 4 बजे यूपी के सीएम पद की शपथ लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में लेंगे. सीएम योगी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता हिस्सा लेंगे. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 40 से 45 मंत्री शपथ ले सकते हैं. 20 से 25 मंत्रियों को दोबारा मंत्री बनाया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here