कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने जिले के कोरोना मरीजों को मदद पहुंचाई है.

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने जिले के कोरोना मरीजों को मदद पहुंचाई है.

रायबरेली में कोरोना महामारी के बीच सियासत शुरू हो गई है, लेकिन इससे जिले के लोगों का नुकसान नहीं फायदा हो रहा. आज सदर विधायक अदिति सिंह 60 ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जिला अस्पताल रायबरेली लेकर पहुंच गई हैं.

  • Last Updated:
    April 25, 2021, 12:40 AM IST

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में कोरोना महामारी में राजनैतिक महत्वाकांक्षा की सियासत शुरू हो गई है. लेकिन इससे रायबरेली के लोगों का नुकसान नही फायदा हो रहा है. आज यानि शनिवार को सदर विधायक अदिति सिंह 60 ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जिला अस्पताल रायबरेली लेकर पहुंच गईं. ये जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दी है. बता दें कि रायबरेली में कोरोना से स्थित दयनीय है, आज भी 7 लोगों की मौत हुई है और 428 पॉजीटिव मिले हैं.

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ‘कुछ अच्छी खबर!’ उन्होंने आगे लिखा, मैं व्यक्तिगत रूप से रिमझिम इस्पात, हमीरपुर को धन्यवाद देना चाहती हूं कि हमारे ऑक्सीजन सिलेंडर को मुफ्त में रिफिल किया गया. अदिति सिंह का कहना है कि उन्होंने 60 सिलेंडरों को रिफिल कराया है और जिला अस्पताल रायबरेली के रास्ते में हैं.

बता दें कि, अदिति सिंह में ये तेजी तब आई है, जब शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी ने रायबरेली वासियों की मदद और इलाज के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपये दिए थे. सोनिया गांधी ने डीएम रायबरेली वैभव श्रीवास्तव को शुक्रवार को लिखे पत्र में अपनी सांसद निधि में उपलब्ध पूरी धनराशि कोरोना सुरक्षा में खर्च करने की संस्तुति दी है. सोनिया गांधी ने कहा है कि हमें अपने जिले की जनता की काफी फिक्र है. सोनिया गांधी ने सभी से कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने और घर में ही रहने की अपील की है।









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here