Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। मृतक - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो। मृतक

  • पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना देने के बाद युवक ने हसनगंज क्षेत्र में ट्रेन के आगे कूदकर जान दी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हसनगंज क्रॉसिंग पर आती ट्रेन के सामने कूदने वाले युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने उसे क्षेत्र में तैनात महिला IPS पर देहव्यापार में फंसाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना देने के बाद युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। सुसाइड नोट में उसने ADSP प्राची सिंह को अपनी मौत का जिम्‍मेदार बताया है। युवक ने सुसाइड नोट में ADSP पर झूठे देह व्‍यापार के धंधे में फंसाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, मृतक विशाल के पिता अर्जुन ने भी बताया कि पिछले 13 फरवरी को विशाल इंदिरानगर गया था। वहां वो एक ठेले पर चाऊमीन खा रहा था, तभी पुलिस वहां सड़क किनारे मसाज पार्लर पर छापेमारी की। उनका आरोप था कि पुलिस विशाल को भी पकड़कर ले गई। उसे 20 दिन तक जेल में रखा गया। 21 को वो जेल से बाहर आया। तब से वो काफी डिप्रेशन में था।

IAS रोशन जैकब के यहां कम्प्यूटर ऑपरेटर था

चांदगंज छपरतला का रहने वाला विशाल (26) पुत्र अर्जुन सचिवालय में IAS रोशन जैकब के यहां कंप्‍यूटर ऑपरेटर था। वो वहां तीन साल से काम कर रहा था। बुधवार सुबह नौ बजे घर से ऑफिस के लिए निकला था। जहां सुबह 11 बजे करीब उसने रैदास क्रासिंग पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

देखते ही देखते घटना स्‍थल पर भीड़ जमा हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतक विशाल ने IPS प्राची सिंह पर आत्‍महत्‍या पर मजबूर करने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here