Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सजेती के अंतर्गत 9 तारीख को दर्ज हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दरोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सजेती के अंतर्गत 9 तारीख को दर्ज हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दरोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सजेती के अंतर्गत 9 तारीख को दर्ज हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दरोगा के बेटे दीपू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथी गोलू यादव को बुधवार को ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस को दरोगा के बड़े बेटे सौरव यादव व अन्य आरोपियों की तलाश है, जिसके लिए पुलिस की टीम चप्पे-चप्पे पर छापेमारी कर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

गैंगरेप पीड़िता के पिता की हुई की सड़क हादसे में मौत
गैंगरेप पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटक रहे पिता की बुधवार सजेती के अनूपूर चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया था जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने सवाल खड़े करते हुए कानपुर – सागर राजमार्ग पर जमकर हंगामा काटा था।

वहीं पीड़ित परिवार के अन्य लोगों ने आरोपितों व पुलिस की मिलीभगत से किशोरी के पिता की हत्या का आरोप लगायाा था। पुलिस ने तेजी दिखाते हुए जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ था। उसे कब्जे में लेते हुए उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया था। गैंगरेप पीड़िता के पिता की सड़क हादसे में मौत जानकारी होते ही जिला अधिकारी कानपुर आलोक तिवारी ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से पांच लाख रुपए देने की घोषणा की थी और निष्पक्ष जांच कराए जाने का आश्वासन भी दिया था।

क्या बोले डीआईजी कानपुर

डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र सजेती पर 9 मार्च को पंजीकृत अभियोग धारा-376 डी (ए), 504, 506 IPC व 5G/6 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत हुआ था जिसमें आरोपी गोलू यादव को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था अन्य आरोपियों के लिए टीम लगाई गई थी जिनमें से एक आरोपी दीपू यादव को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या था मामला

कानपुर में थाना सजेती के अंतर्गत गैंगरेप का एक मामला मंगलवार को थाने पहुंचा था जिसमें गैंगरेप की पीड़िता किशोरी के पिता ने कन्नौज में तैनात दरोगा देवेंद्र यादव के बेटे व उसके दोस्त के ऊपर नाबालिक बेटी के गैंगरेप का आरोप लगाया था और वही दरोगा के बड़े बेटे पर मुकदमा दर्ज न कराने का दबाव बनाते हुए गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का आरोप भी लगाया था।

गैंगरेप की जानकारी होते ही मौके पर एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव के साथ सीओ गिरीश कुमार भी थाने पहुंच गए थे। उन्होंने गैंगरेप पीड़िता किशोरी के पिता से बातचीत करते हुए दरोगा देवेंद्र यादव के आरोपी बेटे दीपू व सौरभ और उसके साथी गोलू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के पांच टीमों का गठन करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश भी दिए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here