Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक गुड्डू का मोबाइल खंगाल रही पुलिस - Dainik Bhaskar

मृतक गुड्डू का मोबाइल खंगाल रही पुलिस

  • एक महीने पहले मुंबई से लौटा था 30 साल का गुड्डू

कौशाम्बी के कड़ा धाम कोतवाली के रुकुनपुर गांव के बाहर शुक्रवार की रात दावत खाने निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। खून से सनी लाश को खेत में फेंक कर हत्यारे भाग निकले। शनिवार सुबह लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। शिनाख्त कराने के बाद पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर हत्या का मुक़दमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

दरअसल कड़ा धाम कोतवाली के कमालपुर का रहने वाला 30 साल का गुड्डू मुंबई में रहकर काम करता था। करीब डेढ़ माह पहले वह मुंबई से लौटा था। शुक्रवार की शाम घर से करीब छह बजे लेहदरी गांव दावत खाने के लिए लिए निकला था।

रात में वह दावत खाकर लौट रहा था, लेकिन घर वापस नहीं पहुंचा। जब गुड्डू वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की तो पता चला कि गुड्डू की लाश रुकुनपुर गांव के सामने खेत में मिली है।

हत्यारोपी फरार, कारणों का भी पता नहीं
शव की पहचान हुई तो परिजनों में हाहाकार मच गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुड्डू की हत्या किसने की और क्यों की अबतक इसका खुलासा नहीं हो सका है।

कड़ा धाम प्रभारी निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह ने बताया, इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की गई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और तफ्तीश जारी है।

गुड्डू का मोबाइल खोलेगा हत्या का राज
गुड्डू की हत्या किसने की और क्यों की? यह सवाल पुलिस के गले की फांस बना हुआ है। कईयों पर पुलिस की निगाह भी टेढ़ी है। वहीं अब पुलिस घटना का पर्दाफाश करने के लिए गुड्डू के मोबाइल से कॉल डिटेल निकाल रही है।

1 साल के बेटे को छाती से लिपटाए रो रही पत्नी

गुड्डू की पत्नी को जैसे ही हत्या की खबर मिली, वह बेसुध हो गई। होश में लाया गया तो वह छाती पीटकर रोने लगी। उसका रुदन देखकर लोगों का कलेजा कांप रहा था। वह एक साल के अपने मासूम बेटे को सीने से लगाए रो रही है और पति की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here