दिल्ली: महिला ने दो बच्चों को लगा दी फांसी, फिर कर ली खुदकुशी, चार महीने का मासूम भी शामिल

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तरी-पश्चिमी इलाके के शकूरपुर (Shakurpur) में दिल को झकझोर देने वाला सुसाइड का एक मामला सामने आया है. बीती रात एक ही परिवार के दो मासूम समेत मां ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. मृतक महिला का नाम सविता देवी है, जिसने अपने दो मासूम बच्चों को पहले पंखे से लटका कर उन्हें मार डाला फिर पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. दोनों मासूम बच्चों में एक का नाम आदित्य है जिसकी उम्र 3.6 साल और छोटी बेटी नांशिका की उम्र महज 4 महीने ही थी. 

यह भी पढ़ें

पड़ोसियों ने जब ऊपर रोने की आवाज सुनी तो उन्हें लगा कि परिवार में झगड़ा हो रहा होगा.  जब पड़ोसी ऊपर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति जिसके घर का दरवाजा अंदर से बंद था, वह बाहर से चिल्ला-चिल्ला कर रो रहा था.  उसने दरवाजा खोलने की भी कोशिश की लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने धक्के मारकर जबरन दरवाजा खोला. 

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 1 साल बाद प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री शुरू, चुकाने होंगे 3 गुना दाम

दरवाजा खुलते ही सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं. घर के अंदर 3 लोगों लोग पंखे से लटके पड़े थे, जिसमें महिला और दोनों बच्चे शामिल थे. मृतक महिला के पति का नाम किशोर है, जो बिहार का रहने वाला है और यहां सपरिवार एक किराए के मकान में दूसरी मंजिल पर रहता था. किशोर लोकल एरिया में ही एक चिकन पॉइंट पर काम करता है. 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है लेकिन प्रथम द्रष्टया यह मामला आर्थिक तंगी का हो सकता है.


 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here