मैच शुरू होने के कुछ देर बाद ही यह हादसा हुआ (AP)

मैच शुरू होने के कुछ देर बाद ही यह हादसा हुआ (AP)

बीते दिनों डेनमार्क के क्रिस्टियन एरिक्‍सन (Christian Eriksen) भी मैच के दौरान अचानक ही नीचे गिर गए थे, जिसके बाद तुरंत सीपीआर देकर उनकी जिंदगी को बचाया गया. फिलहाल वो भी इस समय अस्‍पताल में भर्ती हैं

नई दिल्‍ली. यूरो कप (Euro 2020) फिर एक बार फिर हादसे के कारण चर्चा में हैं. पहले डेनमार्क के क्रिस्टियन एरिक्‍सन और अब एक फैन अस्‍पताल में भर्ती है. फिनलैंड के खिलाफ मैच के दौरान शनिवार को एरिक्सन (Christian Erikson) अचानक ही मैदान पर गिर थे, जिसके बाद तुरंत सीपीआर देकर उनकी जिंदगी को बचाया गया और फिर अस्‍पताल ले जाया गया. अब इंग्‍लैंड और क्रोएशिया के बीच खेले गए मुकाबले में दर्दनाक हादसा हुआ.

मैच के दौरान एक फैन स्‍टैंड से नीचे गिर गया और उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया. रविवार को वेंबले स्‍टेडियम में खेले गए ग्रुप डी के इस मुकाबले को देखने के लिए करीब 22 हजार दर्शक पहुंच थे. स्‍टेडियम के प्रवक्‍ता ने कहा कि मैच शुरू होने के तुरंत बाद ही दर्शक स्‍टैंड से नीचे गिर गया. इस घटना की पूरी जांच की जाएगी. दर्शक को वहीं पर मेडिकल सुविधा दी गई और गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया.

यह भी पढ़ें : 

French Open : जोकोविच बने फ्रेंच ओपन चैंपियन, ओपन एरा में चारों ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले पहले खिलाड़ीक्रिस्टियन एरिक्सन के अचेत होने से पहले ही फीफप्रो ने खिलाड़ियों की थकान को लेकर दी थी चेतावनी

10 कोशिश में पहली बार इंग्‍लैंड की जीत से शुरुआत

इस मुकाबले को इंग्‍लैंड ने रहीम स्टर्लिंग के दूसरे हाफ में किए गए गोल के दम पर 1-0 से अपने नाम किया.  इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में 10 प्रयास में पहली बार जीत के साथ शुरुआत करने में सफल रही है. मैच का एकमात्र गोल स्टर्लिंग ने 57वें मिनट में दागा.इस जीत के साथ इंग्लैंड ने 2018 विश्व कप के सेमीफाइनल में क्रोएशिया के खिलाफ मिली हार का बदला भी चुकता कर लिया. स्टर्लिंग का किसी बड़ी प्रतियोगिता में राष्ट्रीय टीम की ओर से यह पहला गोल है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here