मेरठ4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मेरठ में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट। - Dainik Bhaskar

मेरठ में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट।

बच्चों के विवाद में रविवार शाम मेरठ के देहलीगेट इलाके में दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव हो गया। जिसमें पहले एक पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। देखते ही देखते पीड़ित पक्ष के लोगों ने छतों से चढ़कर ईंट पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट के बाद जमकर पथराव किया। मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों पर लाठी फटकारते हुए खदेड़ दिया। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट व पथराव का आरोप लगाया है। स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

देहलीगेट थाना क्षेत्र के खैर नगर में मोहम्मद आस मोहम्मद (16) शनिवार शाम को हेयर कटिंग के लिए गया था। आरोप है कि आस मोहम्मद का पड़ोस में रहने वाले अयान से विवाद हो गया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने मामले को निपटा दिया था। आज रविवार शाम दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए। तीखी नोकझोंक हुई, जिसमें अयान पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर हमला करते हुए मारपीट की। और सामान में भी तोड़फोड़ कर दी।

दोनों पक्षों के बीच हुआ पथराव

दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और पथराव कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर देहली गेट राजेंद्र त्यागी, कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने भी लोगों की भीड़ जुटी रही। इसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठी फटकार ते हुए खदेड़ दिया।

CO कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बच्चों को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई है। गनीमत रही कि पथराव से कोई घायल नहीं हुआ। मौके पर पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है।तहरीर के आधार पर जांच कर आगे के कार्रवाई कर रही है। दोनो ही पक्षों के लोगों को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here