Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरठ6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फायरिंग के वक्त छात्रा कोमल मिश्रा कॉस्मेटिक की दुकान पर सामान खरीदने गई हुई, यहीं वह बदमाशों की गोली का शिकार बन गई। - Dainik Bhaskar

फायरिंग के वक्त छात्रा कोमल मिश्रा कॉस्मेटिक की दुकान पर सामान खरीदने गई हुई, यहीं वह बदमाशों की गोली का शिकार बन गई।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बुधवार शाम कॉस्मेटिक की दुकान पर फायरिंग का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक छात्रा घायल हो गई है, जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, हालांकि फायरिंग के पीछे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने घटना के बाद बयान जारी कर उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि यूपी की कानून व्यवस्था का हाल बुरा है। सरेआम फायरिंग हो रही है। बीच बाजार गोलीबारी कर एक छात्रा को घायल कर दिया गया। छात्रा के परिवार का हाल बुरा है, लेकिन सरकार विज्ञापनों में व्यस्त है।

घटना मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके के माधवपुरम कॉलोनी की है। पुलिस के मुताबिक माधवपुरम में अंकित कौशिक की कॉस्मेटिक की दुकान है। बुधवार शाम बाइक और स्कूटी पर आए हथियारों से लैस बदमाशों ने दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इनमें से एक गोली दुकान पर सामान लेने आई छात्रा कोमल मिश्रा के पेट में जा लगी।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल छात्रा का इलाज जारी है। फायरिंग की घटना के समय इलाके में भगदड़ मच गई थी, जिसके बाद कॉलोनी के लोगों में गुस्सा है। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

गैंगवार या आपसी रंजिश को लेकर पुलिस कंफ्यूज

घटना को लेकर पुलिस कंफ्यूजन में है। फायरिंग करने वाले स्कूटी और बाइक पर सवार थे। इसलिए स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि उन्होंने एक-दूसरे पर गोली चलाई या दुकानदार पर हमला किया। घायल लड़की, दुकानदार और हमलावरों मे कोई कनेक्शन सामने नहीं आ रहा है। जांच के लिए पुलिस की 4 टीमें बनाई गई हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here