Gauahar Khan ने Zaid Darbar को सोते हुए किया परेशान, गुस्से में पति का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

गौहर खान (Gauahar Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • गौहर खान ने शेयर किया वीडियो
  • पति जैद को तंग करती आईं नजर
  • ‘तांडव’ थी एक्ट्रेस की आखिरी वेब सीरीज

नई दिल्ली :

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं. वहीं, गौहर भी जैद के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरों को अक्सर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में गौहर (Gauahar Khan Video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जैद सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर (Gauahar Khan) लिखती हैं, “hahaha..जैद कुछ भी हो लेकिन बोरिंग है, लेकिन उसकी नींद इतनी कीमती है कि मुझे ये करना पड़ा”. इस कैप्शन के साथ गौहर ने यह भी पूछा कि अगर आप मैरिड हैं, तो आपकी किस एक आदत से आपके पार्टनर परेशान होते हैं?

यह भी पढ़ें

गौहर खान (Gauahar Khan) का यह इंस्टाग्राम रील वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गौहर के इस मस्ती भरे अंदाज को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. पति जैद ने गौहर की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मैं आपके लिए पागल हूं”. वहीं, फैन्स के भी वीडियो पर लगातार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक फैन वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखती हैं, “मेरे साथ भी ऐसा ही है. मेरा पार्टनर कम रोमांटिक और बोरिंग है और मैं उसके ऑपोजिट. इस वजह से हम परफेक्ट कपल बनते हैं”.

बता दें, गौहर खान (Gauahar Khan) ने इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से बीते साल शादी की थी. दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी. कपल के शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था. जैद (Zaid Darbar) से पहले गौहर का नाम टीवी एक्टर कुशाल टंडन से जुड़ चुका है. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आई थीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here