[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, चंदौली
Published by: वाराणसी ब्यूरो
Updated Wed, 16 Jun 2021 12:30 AM IST

सार

पीडीडीयू रेलवे स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने एक व्यवसायी को 38.50 लाख रुपये की नकदी के साथ पकड़ा है।

चंदौली में रेलवे पुलिस ने पकड़ी लाखों की नकदी, साथ आरोपी।

चंदौली में रेलवे पुलिस ने पकड़ी लाखों की नकदी, साथ आरोपी।
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

चंदौली जिले में राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की संयुक्त टीम ने पीडीडीयू रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की रात एक व्यक्ति के पास से 38.50 लाख रुपये बरामद किए। फिरोजपुर निवासी व्यवसायी बिना कागजात के नकदी लेकर जा रहा था। जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर इसकी सूचना इनकम टैक्स विभाग को दी है।

रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के मद्देनजर आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम संदिग्धों की तलाश कर रही थी। रात सवा नौ बजे टीम के सदस्य प्लेटफार्म संख्या चार पर पहुंची। इस बीच एक व्यक्ति बैग लेकर संदिग्ध हाल में खड़ा मिला।

सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ कर बैग की तलाशी ली तो उसमें पांच सौ और दो हजार के नोटों की गड्डियां मिलीं। नोटों के बारे में पूछने पर वह कोई कागजात नहीं दिखा सका। उसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम जीतू अग्रवाल निवासी फिरोजाबाद बताया। उसने बताया कि वह व्यापार के सिलसिले में नकदी लेकर जा रहा था।

नोटों की गिनती करने पर 38.50 लाख रुपये मिले। जीआरपी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे और आरपीएफ निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि इनकम टैक्स को इसकी सूचना दी गई है। आगे की जांच की जा रही है।

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here