Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरदोई22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बेटी की हत्या का आरोपी सर्वेश उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने पहुंचा। - Dainik Bhaskar

बेटी की हत्या का आरोपी सर्वेश उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने पहुंचा।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह खुद ही बेटी का कटा हुआ सिर लेकर महिला थाने पहुंच गया। उसने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं थी। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इस घटना में एक पिता का अपराध तो जघन्य है ही, लेकिन जांच के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला। एक पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को बालों से पकड़कर उठाया। उसने इसे किसी कपड़े से ढंकना तक मुनासिब नहीं समझा। इस पुलिसकर्मी की संवेदनहीन हरकत का फोटो भी वायरल हुआ है।

फोटो हरदोई की है। पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को ढकने के लिए कपड़ा तक नहीं लिया, बाल पकड़कर सिर ले जाता पुलिसकर्मी।

फोटो हरदोई की है। पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को ढकने के लिए कपड़ा तक नहीं लिया, बाल पकड़कर सिर ले जाता पुलिसकर्मी।

दो दिन से बेटी की हत्या की फिराक में था पिता
जानकारी के मुताबिक, आरोपी हरदोई के मझिला थाना क्षेत्र में पांडेतारा गांव का रहने वाला है। उसका नाम सर्वेश है। सर्वेश ने 2 दिन पहले बेटी को गांव के ही आदेश नाम के लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस वक्त तो वह शांत रहा, लेकिन गुरुवार को जब उसकी पत्नी खेत पर गई थी, तो बेटी को घर में अकेले पाकर सर्वेश ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसके बाद वह सिर लेकर थाने पहुंच गया।

पुलिसवाले भी वारदात के बारे में सुनकर हैरान रह गए
सर्वेश ने पुलिसवालों से कहा, ‘साहब मैंने अपनी बेटी का गला काट डाला।’ उसकी यह बात सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। थाने की पुलिस फोर्स आरोपी को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर लड़की का खून से लथपथ धड़ पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here