Media Solution Initiative
Published by: पीआर डेस्क
Updated Thu, 10 Jun 2021 10:19 AM IST

सार

हरियाणा पुलिस की कमांडो विंग की ग्रुप-सी में 502 कांस्टेबल पदों पर भर्तियां निकाली हैं। फीस जमा करने और आवेदन फॉर्म को फाइनल सबमिट करने के लिए अंतिम तारीख 5 जुलाई निर्धारित की गई है।

NDA/NA (2) 2021

NDA/NA (2) 2021
– फोटो : PTI (File Photo)

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने पुलिस डिपार्टमेंट में कमांडों विंग ग्रुप-सी के पदों पर होने वाली भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके लिए 14 जून 2021 से आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी जाएगी जो 29 जून 2021 तक चलेगी। बता दें कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने हरियाणा पुलिस की कमांडो विंग की ग्रुप-सी में 502 कांस्टेबल पदों पर भर्तियां निकाली हैं। फीस जमा करने और आवेदन फॉर्म को फाइनल सबमिट करने के लिए अंतिम तारीख 5 जुलाई निर्धारित की गई है। इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक  वेबसाइट http://www.hssc.gov.in/ पर जाकर अपनी आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। इसके अलावा जो उम्मीदवार यूपी पुलिस में SI बनना चाहते हैं ऐसे अभ्यर्थी इस लिंक   http://uppbpb.gov.in/  की सहायता से अपनी आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। उम्मीदवार इस लिंक के जरिए भी https://www.safalta.com/demo-registration घर बैठकर 12वीं के बाद के करियर ऑपशन्स की सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कमांडो विंग के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा

अगर आप हरियाणा पुलिस में कमांडो विंग में कांस्टेबल बनना चाहते हैं तो इसमें कोई भी बारहवीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकता है जिसने 1 जून से 18  वर्ष की आयु पूरी कर ली हो जबकि वहीं यूपी पुलिस में ग्रैजुएशन पास कैंडिडेट ही आवेदन कर सकते हैं।

कैसे करें UPSI की पक्की तैयारी

अगर आप यूपी पुलिस में एसआई बनने चाहते हैं और उसके लिए अच्छी तैयारी करना चाहते हैं तो www.safalta.com आपके लिए एक शानदार प्लेटफार्म साबित हो सकता है जहां 220 घंटे से भी ज्यादा समय की लाइव क्लासेस, 100 से भी अधिक पीडीएफ स्टडी नोट्स और दिल्ली के एक्सपर्ट फैकल्टी के मार्गदर्शन में तैयारी कराई जा रही है तो देर किस बात की अभी इस लिंक https://www.safalta.com/up-police-si-safalta-batch-2021 पर क्लिक करें और एग्जाम की पक्की तैयारी शुरू करें।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here