[ad_1]

नई दिल्ली: Hero MotoCorp: देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी Hero MotoCorp के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी सभी वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि को 60 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. 

2 महीने तक मिलती रहेगी सर्विस

Hero MotoCorp की ओर से बताया गया है कि अपने सभी मौजूदा ग्राहकों के फायदे के लिए उसने वर्तमान अवधि में बेकार जा रही सेवाओं की अवधि 60 दिनों के लिए बढ़ा दी है. Hero MotoCorp ने जारी बयान में कहा है कि इन अवधियों को इसलिए बढ़ाया गया है ताकि कस्टमर्स को सर्विसेज का फायदा उठाने के लिए डीलरशिप जाने की जरूरत न पड़े. 

ये भी पढ़ें- EPFO: खाताधारकों के लिए एक और फायदा! EDLI स्कीम में अब मुफ्त में मिलेगा 7 लाख रुपये तक का कवर

इन ग्राहकों को होगा फायदा

इसका फायदा उन सभी टू-व्हीलर ग्राहकों को मिलेगा जिनके व्हीकल की फ्री सर्विस, वॉरंटी और एक्सटेंडेड वॉरंटी 1 अप्रैल 2021 और 31 मई 2021 को खत्म हो रही है या हो गई थी. कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कई राज्यों में लॉकडाउन प्रतिबंधों के चलते आवाजाही बंद है, इसलिए 31 जुलाई 2021 तक होंडा के ग्राहकों ये सभी सर्विसेज मिलती रहेंगी. 

दूसरी कंपनियों ने भी बढ़ाया सर्विस पीरियड

Hero MotoCorp के अलावा दूसरी ऑटोमोबाइल कंपनियों ने भी अपनी सर्विसेज और वारंटी पीरियड को आगे बढ़ाया है. इसमें Hyundai, Toyota, Tata Motors और Maruti Suzuki जैसी ऑटो कंपनियां शामिल हैं. Yamaha ने पिछले हफ्ते ही सर्विस और वारंटी को 30 जून 2021 तक बढ़ाने का ऐलान किया था. 

VIDEO-

कोरोना का प्रोडक्शन पर बुरा असर 

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ऑटो कंपनियों के प्रोडक्शन पर बहुत बुरा असर पड़ा है. Hero MotoCorp, Honda, Royal Enfield समेत कई कंपनियों को अपना प्रोडक्शन रोकना पड़ा है. हालांकि Hero MotoCorp ने सोमवार से हरियाणा के गुरुग्राम और धारुहेरा और उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित अपने तीन प्लांट में आंशिक तौर पर कामकाज बहाल कर दिया है. 

इसके पहले कंपनी ने अप्रैल में शुरू हुए शटडाउन को अपने 6 प्लांट्स में आगे बढ़ाने का फैसला किया था. पहले 22 अप्रैल से 2 मई तक इसे बढ़ाया गया, फिर इसे 6 मई तक बढ़ाया गया था. Hero MotoCorp ने एक बयान जारी कर बताया कि कंपनी हालात पर पूरी नजर बनाए हुए है, जैसे स्थितियां बेहतर होंगी हम ऑपरेशंस को तुरंत चालू कर देंगे. 

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के DA बढ़ोतरी में फिर अड़ंगा! अब जून में ऐलान की उम्मीद

LIVE TV



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here