आगरा में जमीन पर अवैध कब्जा हटाने गईं आईएएस को दबंगो ने घेरा.

आगरा में जमीन पर अवैध कब्जा हटाने गईं आईएएस को दबंगो ने घेरा.

आगरा में जमीन पर अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंचीं IAS अरुण के चंद्रमौली को दबंगों ने घेर लिया और जेसीबी पर चढ़ गए, इसके बावजूद आईएएस वहां से नहीं हटीं और अतिक्रमण को ढहाकर ही वापस लौटीं.

  • Last Updated:
    March 4, 2021, 11:11 AM IST

आगरा. आगरा में जमीन से अवैध कब्जा हटाने गई IAS अरुण के चंद्रमौली को दबंगों की भीड़ ने घेर लिया. उन्होंने आईएएस अधिकारी के साथ बुरा व्यवहार किया और यहां तक कि उन्हें धमकाया भी. सैकड़ों की भीड़ से घिरने के बावजूद अरुण के चंद्रमौली ने साहस का परिचय देते हुए जमीन पर अवैध निर्माण हटवा दिया. आगरा के दयालबाग इलाके में रास्ते पर एक दीवार बनाने की शिकायत सामने आई थी. डीएम ने इस पर अवैध निर्माण हटाने का आदेश दिया था. डीएम ने इसके लिए एसीएम और थानाध्यक्ष न्यू आगरा को मौके पर जाकर के रास्ते का आवागमन बहाल करने का आदेश दिया था.

इसके बाद आगरा की संयुक्त मजिस्ट्रेट IAS अरुण के चंद्रमौली टीम के साथ मौके पर पहुंची. लेकिन उन्हें सैकड़ों की भीड़ ने घेर लिया. कुछ लोग जेसीबी पर भी चढ़ गए. भारी भीड़ और आक्रामक तेवर के बावजूद IAS ने अतिक्रमण हटवा दिया. न्यूज़ 18 के पास जो वीडियो है उसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से आईएस को घेर करके भारी भीड़ धमका रही है. इस मामले पर सख्त एक्शन लेते हुए जिला प्रशासन ने पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी है. अतिक्रमण के समर्थन में भीड़ थाने पहुंचकर दबाव डालने लगी. इस पूरे मामले में प्रशासन का कहना है की हर हाल में भू माफियाओं का अवैध कब्जा पूरे जिले में ध्वस्त होता रहेगा.

जेसीबी पर चढ़ गए सत्संगी
आगरा के दयालबाग क्षेत्र में जब प्रशासन की टीम अतिक्रमण हटाने आई तो सैकड़ों की भीड़ ने आईएएस को घेर लिया था. इसके बाद सरकारी काम में बाधा पहुंचाते हुए तमाम सत्संगी जेसीबी मशीन पर चढ़ गए. घंटों सरकारी काम में बाधा डाली गई. इसके बावजूद आईएस चंद्रमौली की टीम ने अतिक्रमण ढहा दिया. कुछ देर बाद बड़ी संख्या में सत्संगी थाने में धरना देने पहुंच गए. देर रात तक थाने में धरना जारी रहा और बाद में सत्संगी न्यू आगरा थाने से हट गए.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here