[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में मुठभेड़ के दौरान - Dainik Bhaskar

फिरोजाबाद में मुठभेड़ के दौरान

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद जिले में करीब तीन माह पूर्व पेशी पर ले जाते समय फरार हुए 25000 के इनामी बदमाश से पुलिस की पचोखरा क्षेत्र में देर रात मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पैर में गोली लगने की वजह से वह घायल हो गया। बाद में पुलिस ने उसको दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया, कि तीन माह पहले पेशी पर ले जाते समय बदमाश ऋषिपाल यादव निवासी नगला चन्द्रहास की मढ़ैया थाना नगला खंगर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसके बाद बदमाश पर एसएसपी द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

एसएसपी के मुताबिक शुक्रवार देर रात्रि करीब 11 बजे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इनामी बदमाश को निहाल सिंह की पुलिया से असन रोड पर घेर लिया। जहां अपने आपको घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

इस कार्रवाई में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया था। जिसमें थाना पचोखरा पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम शामिल थीं। आरोपी पर 24 मुकदमे पंजीकृत हैं। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर अन्य तथ्य जुटा रही है कि वह इतने दिन कहां रहा, उसका शरणदाता कौन है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here