नई दिल्ली. इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मैच के आखिरी ओवर में जब शार्दुल ठाकुर ने लगातार दो वाइड फेंकीं तो भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की सांसें अटक सी गईं. लगा कि शार्दुल ठाकुर आखिर ओवर के दबाव में बिखर रहे हैं. ऐसा लगते ही सीरीज हाथ से छिटकती नजर आने लगी. भारत की हार की ऐसी आशंका दिल की धड़कन बढ़ाने वाली थी. हालांकि, शार्दुल ने सही मौके पर मैच संभाल लिया. भारत जीत गया. लेकिन धड़कनें अब भी बढने वाली हैं. भारत और इंग्लैंड (India vs England) शनिवार को एक बार फिर आमने सामने होंगे. यह सीरीज का पांचवां और निर्णायक टी20 मैच है. न्यूज18 के स्पेशल पॉडकास्ट ‘स्पोर्ट्स बुलेटिन- सुनो दिल से’ (Suno Dil Se) में संजय बैनर्जी इसी विषय पर रोचक जानकारियां लेकर आए हैं.

भारत और इंग्लैंड के बीच शनिवार को फिर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. सीरीज में अब तक भारतीय टीम की ओपनिंग बेहद खराब रही है. केएल राहुल लगातार चार मैच में फ्लॉप रहे हैं. ऐसे में उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है, जो अपने पहले ही टी20 मैच में धमाकेदार बैटिंग कर चुके हैं.

भारतीय टीम पांचवें टी20 मैच में एक और बदलाव कर सकती है. चौथे मैच में वॉशिंगटन सुंदर काफी महंगे साबित हुए. जब उनकी पिटाई हो रही थी तब टीम को छठे गेंदबाज के विकल्प की कमी खल रही थी. ऐसे में संभव है कि पांचवें मैच में एक बल्लेबाज की जगह ऑलराउंडर को मौका दिया जाए. ऐसा होने से टीम का बैलेंस और बेहतर हो जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here