[ad_1]

बहराइच11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घर के पास गड्ढे में गिरकर फैसल की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

घर के पास गड्ढे में गिरकर फैसल की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के बहराइच में घर के पास खेल रहे मासूम की गड्ढे में गिरकर मौत हो गई। काफी देर बाद जब आंखों का तारा घरवालों को नहीं दिखाई पड़ा, तो परिजन उसको तलाश में निकले। इस बीच घर से कुछ दूरी पर गड्ढे में मासूम का शव पानी में उतराता दिखाई दिया। बेटे की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे से पूरे गांव में मातम पसरा है।

घटना जिले के बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खैरा बाजार की है। जहां रहने वाला फैसल (4) पुत्र इम्तियाज घर के पास खेल रहा था। घर के पास ही एक गड्डा है। बारिश होने से जमीन में फिसलन होने की वजह से खेलते समय फैसल का पैर फिसल गया और वह गड्ढे में जा गिरा। काफी देर तक मासूम गड्ढे में घुटता रहा, लेकिन इसकी जानकारी किसी को न हो सकी। जब काफी देर तक फैसल घर नहीं पहुंचा, तो परिजन उसको तलाश करने लगे। इस बीच उन्होंने देखा कि घर के पास के ही गड्ढे में शव उतराता हुआ दिखाई पड़ा। बेटे का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। बेटे की मौत से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर बौंडी थानाध्यक्ष मनोज कुमार राय मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगरा में 100 फीट बोरवेल से निकाला गया था शिवा

आगरा के धरियाई गांव में छह साल का शिवा पुत्र छोटेलाल भी सोमवार को खेलते समय 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था। जिसको दस घंटे की मशक्कत के बाद आर्मी के जवानों ने सुरक्षित निकाल लिया था। बच्चों को सुरक्षित बचाने के लिए आर्मी की पैराब्रिगेड ने चार घंटे रेस्क्यू किया था। इस दौरान ऑक्सीजन और खाने-पीने की चीजें रस्सी से बांधकर बोरवेल के अंदर पहुंचाई गई थी। शिवा करीब दस घंटे उसी बोरवेल में था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here