IPL 2021: क्रिस गेल ने मुंबई के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की (Punjab Kings Twitter)

IPL 2021: क्रिस गेल ने मुंबई के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की (Punjab Kings Twitter)

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने आईपीएल (IPL 2021) के 17वें मुकाबले में सबसे सफल टीम और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 9 विकेट से मात दी

नई दिल्‍ली. केएल राहुल (KL Rahul) की अगुआई वाली पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने आईपीएल (IPL 2021) की सबसे सफल टीम और पांच बार की चैंपियन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 9 विकेट से करारी शिकस्‍त दी. दोनों के बीच आईपीएल का 17वां मुकाबला खेला गया था. जहां पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा की 63 रन की पारी के बावजूद मुंबई छह विकेट पर 131 रन बना सकी. पंजाब ने मुंबई के दिए लक्ष्‍य को 17.4 ओवर में एक विकेट पर 132 रन बनाकर आसानी से हासिल कर लिया.

मैन ऑफ द मैच राहुल ने 52 गेंद की शानदार पारी में तीन छक्के और इतने ही चौके लगाकर नाबाद 60 रन बनाए, जबकि पंजाब के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल ने 35 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के जड़कर नाबाद 43 रन बनाए. आईपीएल की सबसे सफल टीम को हराने के बाद यूनिवर्स बॉस गेल ने कहा कि मोगाम्‍बो बहुत खुश हुआ. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2021, MI vs PBKS: शमी के गेंद फेंकने से पहले ही पोलार्ड क्रीज छोड़कर भागे, पेनल्टी की उठी मांग

IPL 2021: शर्मनाक हार के बाद मुंबई के स्‍टार बल्‍लेबाज गरजे, कहा- एक मैच ऐसा खेलेंगे, फिर पीछे नहीं देखेंगे

पंजाब किंग्‍स ने उनकी ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्‍म मिस्‍टर इंडिया का एक बहुत फेमस डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. दरअसल मोगाम्‍बो खुश हुआ डायलॉग विलन का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी बोलते थे. मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स के लिए मोहम्मद शमी और सत्र का पहला मैच खेल रहे रवि बिश्नोई ने एक समान चार ओवर में 21 रन देकर दो-दो विकेट चटकाये. दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह ने एक-एक विकेट लिये. हार के बाद मुंबई चौथे और बड़ी जीत के बाद पंजाब पांचवें स्‍थान पर पहुंच गई है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here