कोरोना के जुड़े कारण के चलते आर. अश्विन ने IPL 2021 से अचानक लिया ब्रेक, ट्वीट करके दी जानकारी

आर. अश्विन ने एक ट्वीट करके यह जानकारी दी

खास बातें

  • कहा, मेरा परिवार कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहा है
  • मुश्किल समय में उन्‍हें समर्थन देना चाहता हूं
  • चीजें सही रहीं तो खेलने के लिए वापस लौट सकता हूं

नई दिल्ली:

स्‍टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)ने इस वर्ष IPL से ब्रेक लेने का फैसला करके हर किसी को चौंका दिया है. दिल्‍ली कैपिटल (DC) टीम के सदस्‍य अश्विन ने एक ट्वीट करके यह जानकारी दी. परिवार पर आए कोरोना संकट को उन्‍होंने अपने इस फैसले का कारण बताया है. अश्‍विन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं इस साल आईपीएल से कल से ब्रेक लेने जा रहा हूं. मेरा परिवार कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहा है और मैं इस मुश्किल समय में उन्‍हें हौसला/समर्थन देना चाहता हूं. यदि चीजें सही दिशा में रहीं तो मैं खेलने के लिए वापस लौट सकता हूं.’ अपने इस ट्वीट के साथ अश्विन ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals )टीम को धन्‍यवाद दिया है.

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम इस बार नए कप्‍तान Rishabh पंत की कप्‍तानी में टूर्नामेंट में उतरी है और टीम का अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है. टूर्नामेंट के पहले DC के नियमित कप्‍तान श्रेय्यर के कंधे में चोट लग गई थी इसके बाद पंत को कप्‍तानी सौंपी गई थी. टीम ने अब तक खेले गए पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है और आठ अंकों के साथ वह चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर के साथ संयुक्‍त रूप से पहले स्‍थान पर है. वैसे नेट रन रेट के मामले में दिल्‍ली की टीम इस समय दूसरे स्‍थान पर है.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम ने रविवार को खेले गए अपने मैच में ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर में रोमांचक जीत दर्ज थी. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम में पृथ्‍वी शॉ, कप्‍तान पंत, मार्कस स्‍टोइनिस और शेमरन हेटमायर के अलावा स्‍टीव स्मिथ, अजिंक्‍य रहाणे जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. गेंदबाजी में भी यह टीम कम नहीं है और कागिसो रबाडा, आवेश खान, अक्षर पटेल और अमित मिश्रा जैसे खिलाड़ी हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here