IPL 2021: भारत में कोरोना की गंभीर होती स्थिति पर बोले सुरेश रैना- यह अब मजाक नहीं है

सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कोरोना के चलते टाला गया IPL 2021
  • कई खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
  • सुरेश रैना बोले- यह अब मजाक नहीं है

नई दिल्ली:

भारत कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. कई राज्यों में ऑक्सीजन, अस्पताल और दवाइयों का संकट बरकरार है. देश में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2021) को टाल दिया गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने BCCI द्वारा IPL 2021 को स्थगित किए जाने के फैसले का समर्थन किया है और कहा है कि यह (COVID-19) अब मजाक नहीं है.

यह भी पढ़ें

सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ‘यह अब मजाक नहीं है. इतने सारे जीवन दांव पर लगे और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया. चाहे हम कितनी भी मदद करना चाहें, लेकिन वाकई में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं. इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए, सलाम का हकदार है.’

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स के लक्ष्मीपति बालाजी और सपोर्ट स्टाफ भी सोमवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर-बैट्समैन ऋद्धिमान साहा मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए. माइक हसी भी बीते दिन वायरस की चपेट में आ गए.

जिसके बाद खिलाड़ी विशेषकर विदेशी क्रिकेटर असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन कई टीम फ्रेंचाइजी का कहना था कि इस महामारी के बढ़ते खतरे के बावजूद IPL जारी रहना चाहिए.

कुछ ऐसे कोविड-19 वायरस ने बायो-बबल में की सेंधमारी, टीमें बोलीं कि जारी रहे आईपीएल

बताते चलें कि इस साल की यह लीग 9 अप्रैल को शुरू हुई थी. देश में कोरोना के मामलों के बढ़ने के बाद IPL जारी रखने को लेकर इसकी निंदा भी खूब हो रही थी. कई पूर्व खिलाड़ी व अन्य क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियां लीग को रोकने का समर्थन कर रही थीं.

VIDEO: कई खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव होने के चलते IPL 2021 टाला गया





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here