[ad_1]

DC vs SRH Match Highlights: सनराइजर्स ने खोला जीत का खाता, दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 15 रन से हराया

DC vs SRH: राशिद खान ने मैच में शानदार बॉलिंग करते हुए तीन विकेट झटके (@BCCI/IPL)

DC vs SRH Match, IPL 2020: आईपीएल- 2020 (IPL 2020) में डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद टीम का जीत का खाता खुल ही गया. टीम ने मंगलवार को हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad)  को 15 रन से हराया. मैच में DC के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 162 रन का स्‍कोर बनाया था लेकिन इसे हासिल करने में भी दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पसीना आ गया. दिल्‍ली की टीम 20 ओवर्स में सात विकेट खोकर 147 रन ही बना पाई. सनराइजर्स की टूर्नामेंट के इस सीजन में यह पहली जीत रही जबकि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की यह पहली हार. दिल्‍ली की बल्‍लेबाजी आज नाकाम रही. शिखर धवन ने 34, ऋषभ पंत ने 28 और शिमरोन हेटमायर ने 21 रन का योगदान दिया लेकिन यह प्रयास जीत के लिहाज से नाकाफी रहे. सनराइजर्स के लिए आज की जीत में उसके दो स्‍टार गेंदबाजों राशिद खान और भुवनेश्‍वर कुमार का अहम योगदान रहा. राशिद ने जहां तीन बल्‍लेबाजों को पवेलियन लौटाया, वहीं भुवी ने अपनी पुरानी चमक दिखाते हुए दो बल्‍लेबाजों को आउट किया. इससे पहले, प्रारंभिक बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टॉ के अर्धशतक (53) और कप्‍तान डेविड वॉर्नर (45) के साथ पहले विकेट के लिए हुई उनकी 77 रन की साझेदारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर्स में चार विकेट खोकर 162 रन बनाने में सफल हो गई. सनराइजर्स के लिए केन विलियमसन ने भी 41 रन की चमकीली पारी खेली. अबू धाबी के शेख जायद स्‍टेडियम पर DC के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. वॉर्नर और बेयरस्‍टॉ की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीयसाझेदारी की, हालांकि इस दौरान रन गति कुछ धीमी रही. अमित मिश्रा ने वॉर्नर को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा आर नए बल्‍लेबाज मनीष पांडे (3) को भी सस्‍ते में पवेलियन लौटा दिया. सनराइजर्स के अगले दो आउट होने वाले बल्‍लेबाज बेयरस्‍टॉ और विलियमसन रहे. अब्‍दुल समद 12 और अभिषेक शर्मा 1 रन बनाकर नाबाद रहे. DC के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए. ( Scorecard)

IPL 2020 Match Between Delhi Capitals and SunRisers Hyderabad at Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi

सनराइजर्स ने जीत का खाता खोला, दिल्‍ली को 15 रन से हराया

20वां ओवर, गेंदबाज खलील. पहली गेंद पर मनीष पांडे से कैच छूटा, दो रन बने. दूसरी गेंद पर सिंगल…तीसरी गेंद पर पर अक्षर पटेल (5) बोल्‍ड..दिल्‍ली का सातवां विकेट गिरा, मैच में टीम की हार में महज औपचारिकता बाकी. ओवर की आखिरी गेंद पर रबाडा का 6 लेकिन दिल्‍ली 15 रन से हार गई. सनराइजर्स की टूर्नामेंट में यह पहली जीत जबकि ऋषभ अय्यर की दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पहली हार. दिल्‍ली मैच में 7 विकेट पर 147 रन ही बना पाई.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आखिरी ओवर में चाहिए 28 रन

19वां ओवर, गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार. नए बल्‍लेबाज रबाडा, उनके साथ ही अक्षर पटेल. दूसरी गेंद पर रबाडा का 4. भुवी के इस ओवर में बने 9 रन, स्‍कोर 135/6. आखिरी की 6 गेंदों पर 28 रन की जरूरत

स्‍टोइनिस भी आउट, दिल्‍ली कैपिटल्‍स को छठा झटका

18वां ओवर, नए बल्‍लेबाज अक्षर पटेल. गेंदबाज नटराजन. हेटमायर और पंत के आउट होने के बाद दिल्‍ली की मुश्किलें बढ़ रही हैं. ओवर की आखिरी गेंद पर अंपायर ने स्‍टाइनिस को LBW दिया, बल्‍लेबाज ने लिया रिव्‍यू. फैसला गेंदबाज के पक्ष में, दिल्‍ली को छठा झटका, दिल्‍ली की उम्‍मीदों पर एक और करारा आघात.ओवर में बने 7 रन. 18 ओवर में 126/6. आखिरी दो ओवरों में 37 रन की जरूरत. 

पंत आउट, दिल्‍ली की उम्‍मीदों को करारा झटका!

17वां ओवर, गेंदबाज राशिद खान, पहली तीन गेंदों पर सिंगल से आए तीन रन. चौथी गेंद पर पंत आउट. दिल्‍ली की उम्‍मीदें काफी कुछ धराशायी. पांचवां विकेट गिरा. स्‍वीप लगाने की कोशिश में पंत (28 रन, 27 गेंद, एक चौका और दो छक्‍के)दे बैठे प्रियम गर्ग को कैच. ओवर में बने 5 रन. 17 ओवर में स्‍कोर 119/5.

आखिरी 4 ओवर में चाहिए 49 रन

नए बल्‍लेबाज स्‍टोइनिस, ओवर की तीसरी गेंद पर चौका लगाकर खाता खोला. दिल्‍ली की उम्‍मीदें इस जोड़ी पर टिकीं. आखिरी गेंद पर पंत का 4. ओवर में बने 10 रन, स्‍कोर 114/4. पंत 27 और स्‍टोइनिस 4 रन पर. आखिरी 4 ओवर्स में चाहिए 49 रन. 

हेटमायर आउट, दिल्‍ली को चौथा झटका

16वां ओवर, गेंदबाज भुवनेश्‍वर की पहली ही गेंद पर हेटमायर (21 रन, 12 गेंद, दो छक्‍के)आउट. दिल्‍ली की उम्‍मीदों के लिए यह विकेट बड़ा झटका बना. कैच मनीष पांडे ने पकड़ा.

हेटमायर ने खलील को जड़े दो छक्‍के

15वां ओवर, खलील अहमद बॉलर..पहली गेंद वाइड, इसके स्‍थान पर की गई गेंद पर आए हेटमायर ने बनाए 2 रन. तीसरी गेंद पर हेटमायर का डीप मिडविकेट के ऊपर से 6..दिल्‍ली की बैटिंग आ रही रंग में. चौथी गेंद पर कवर्स के ऊपर से फिर 6.. DC के खेमे में खुशी की लहर. मुंबई के 100 रन 14.4 ओवर में पूरे. खलील का महंगा ओवर. 16 रन बने. 15 ओवर में स्‍कोर 104/3.

आखिरी दो ओवरों में दिल्‍ली को चाहिए 75 रन

14वां ओवर, अटैकिंग मूड में पंत. ओवर में  लेगबाय से मिले 4 रन. ओवर में दिल्‍ली के खाते में आए 10 रन. 14 ओवर में 88/3. पंत 22 और हेटमायर 6 रन पर. आखिरी छह ओवर में 12.5 के औसत से 75 रन की दरकार. ऋषभ पंत है तो मुमकिन है! 

पंत ने अभिषेक शर्मा को जड़े लगातार दो 6

13वां ओवर, अभिषेक शर्मा के खिलाफ पंत का ‘हल्‍ला बोल’. आखिरी दो गेंदों पर जमा दिए चौके. महंगा ओवर, बने 15 रन. 13 ओवर में स्‍कोर 78/3. 

दिल्‍ली को बड़ा झटका, धवन 34 रन बनाकर आउट

12वां ओवर, राशिद ने दिलाई बड़ी सफलता. शिखर धवन (34 रन, 31 रन, चार चौके) कैच विकेटकीपर बेयरस्‍टॉ ने पकड़ा. राशिद की गुगली पर रिव्‍यू लेकर SRH ने फैसला अपने पक्ष में किया. नए बल्‍लेबाज शिमरॉन हेटमायर. स्‍कोर 12 ओवर में 63/3. पंत 7 और हेटमायर 1 रन पर 

DC vs SRH Live: धवन के सहारे बढ़ रहा दिल्‍ली कैपिटल्‍स का स्‍कोर

ओवर नंबर 11, गेंदबाज अभिषेक शर्मा, ओवर में कोई बाउंड्री नहीं लगी लेकिन DC के बल्‍लेबाजों ने 6 रन बटोरे. 11 ओवर में 60/2.

10 ओवर में स्‍कोर 54/2

ओवर नंबर 10, लेग स्पिनर राशिद खान, पहली दो गेंदों पर कोई रन नहीं बना. तीसरी गेंद पर स्‍वीप के जरिये 4… आप ‘गब्‍बर’ (धवन)को रोक नहीं सकते, उन्‍हें आउट ही करना होगा. ओवर में आए 6 रन. 10 ओवर में 54/2. टीम के 50 रन 9.3 ओवर में पूरे हुए. धवन 29 और पंत 2 रन पर. 

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की रन गति हुई धीमी

ओवर नंबर 9, दो विकेट गिरने के कारण DC की रनगति में आई गिरावट, ओवर में आए 5 रन. स्‍कोर 48/2.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को दूसरा झटका, कप्‍तान श्रेयस अय्यर आउट

ओवर नंबर 8, राशिद खान ने आते ही दिलाई SRH को सफलता. श्रेयस अय्यर (17 रन, 21 गेंद, दो चौके) आउट. कैच अब्‍दुल समद ने पकड़ा कैच. नए बल्‍लेबाज ऋषभ पंत. दो विकेट लेकर सनराइजर्स ने दिल्‍ली पर दबाव बना लिया है. ओवर में केवल एक रन बना. स्‍कोर 43/2.

राशिद खान ने श्रेयस अय्यर को आउट किया, दिल्‍ली को दूसरा झटका

ओवर नंबर 8, राशिद खान ने आते ही दिलाई SRH को सफलता. श्रेयस अय्यर (17 रन, 21 गेंद, दो चौके) आउट. कैच अब्‍दुल समद ने पकड़ा कैच. नए बल्‍लेबाज ऋषभ पंत. दो विकेट लेकर सनराइजर्स ने दिल्‍ली पर दबाव बना लिया है. 

विकेट के बीच दौड़ में भी बेजोड़ धवन-अय्यर

ओवर नंबर 7, स्पिनर अटैक पर. लेग स्पिनर अभिषेक शर्मा. सिंगल के जरिये DC का स्‍कोर आगे बढ़ रहा है. ओवर में एक वाइड सहित 8 रन आए. स्‍कोर 42/1. धवन 21 और श्रेयस 17 रन पर.

पावर प्‍ले के बाद स्‍कोर 34/1

ओवर नंबर 6, गेंदबाज टी नटराजन. लय में आ रहे श्रेयस, ऑफ स्‍टंप से बाहर की गेंद पर गेंद पर 4…दोनों बल्‍लेबाज सिंगल लेकर स्‍ट्राइक को भी बखूबी रोटेट कर रहे हैं. ओवर में आए 7 रन. पावर प्‍ले (6 ओवर) के बाद स्‍कोर 34/1.

खलील के ओवर में लगे दो चौके

ओवर नंबर 5, खलील है गेंदबाज. पहली ही गेंद पर धवन का कवर्स पर शानदार 4. ओवर की आखिरी गेंद पर अय्यर का भी फाइन लेग बाउंड्री पर 4. DC के लिए अच्‍छा ओवर, 12 रन बने. 5 ओवर में 27/1

अटैकिंग मोड में शिखर धवन

चौथा ओवर, तेज गेंदबाज टी. नटराजन अटैक पर. धवन अटैकिंग मोड पर, तीसरी गेंद पर 4 और अगली गेंद पर सिंगल लेकर अय्यर को स्‍ट्राइक दिया. ओवर में 5 रन बने. चार ओवर में स्‍कोर 15/1. धवन 12 और अय्यर 1रन पर.

धवन ने लगाया DC की पारी का पहला चौका

तीसरा ओवर, भुवनेश्‍वर गेंदबाज, क्‍या वे SRH के लिए इस मैच में कमाल करेंगे? दूसरी गेंद पर धवन का 4..ओवर में बने 5 रन. तीन ओवर के बाद स्‍कोर 10/1. 

खलील के ओवर में बने केवल 3 रन

दूसरा ओवर, खलील अहमद आक्रमण पर. SRH को शुरुआत में जिस कामयाबी की जरूरत थी, भुवी ने पहले ही ओवर में दिला दी. खलील का कसा ओवर, सिंगल के जरिये केवल तीन रन आए. दो ओवर के बाद स्‍कोर 5/1. 

पहले ही ओवर में DC को लगा झटका, पृथ्‍वी शॉ आउट

दिल्‍ली की पृथ्‍वी शॉ और शिखर धवन की जोड़ी क्रीज पर. भुवनेश्‍वर ने पहले ही ओवर में SRH को दिलाई कामयाबी. पिछले मैच में शानदार बैटिंग करने वाले पृथ्‍वी शॉ (2) को विकेटकीपर बेयरस्‍टॉ ने लपका. नए बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर. एक ओवर में स्‍कोर 2/1.

सनराइजर्स का 20 ओवर में स्‍कोर 162/4

20वां ओवर. गेंदबाज रबाडा, पहली तीन गेंदों पर आए दो रन. चौथी गेंद पर विलियमसन (41 रन, 26 गेंद, पांच चौके) आउट. कैच अक्षर पटेल ने पकड़ा. नए बल्‍लेबाज अभिषेक शर्मा. 20 ओवर में SRH का स्‍कोर 162/4. समद 12 और अभिषेक शर्मा 2 रन पर नाबाद रहे.

सनराइजर्स 150 रन के पार

19वां ओवर. गेंदबाज नोर्ट्ज. बाउंड्री SRH को अभी भी आसानी से नहीं मिल रही. पहली तीन गेंदों पर सिंगल, चौथी गेंद डॉट. पांचवीं गेंद पर टॉप एज…लेकिन फर्क नहीं पड़ता, एसआरएच को इस पर मिला 4..आखिरी गेंद पर समद ने दिखाई चमक, जड़ दिया छक्‍का. ओवर में आए 13 रन. स्‍कोर 158/3. टीम के 150 रन 18.5 ओवर में पूरे हुए.

DC vs SRH Live: सनराइजर्स को तीसरा झटका, बेयरस्‍टॉ आउट

18वां ओवर. गेंदबाज रबाडा. बेयरस्‍टॉ ने पहली गेंद पर दो रन लेकर अर्धशतक पूरा किया. 44 गेंदों पर दो चौके और एक छक्‍का लगाया. दोनों बल्‍लेबाजों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी पूरी. तेजी से स्‍कोर बढ़ाने में SRH के बल्‍लेबाजों को अभी भी पूरी सफलता नहीं मिल पा रही. पांचवीं गेंद पर बेयरस्‍टा (48 गेंद, 52 रन) आउट. नोर्ट्ज ने पकड़ा कैच.SRH को तीसरा झटका, अर्धशतक बनाकर बेयरस्‍टॉ आउट

विलियमसन ने लगाए लगातार दो चौके

17वां ओवर. गेंदबाज स्‍टोइनिस. पहली दो गेंद पर बने सिंगल, तीसरी और चौथी गेंद पर विलियमसन ने जड़ दिए चौके. चोट से वापसी करते हुए विलियमसन ने पहले ही मैच में अपनी अहमियत साबित की. ओवर में बने 12 रन. 17 ओवर में स्‍कोर 140/2. बेयरस्‍टॉ 49 और केन विलियमसन 38 रन पर.

DC vs SRH Live: विलियमसन ने लगाए लगातार दो चौके

16वां ओवर. गेंदबाज नोर्ट्ज की वापसी. पहली तीन गेंदों पर आए दो सिंगल. SRH की बाउंड्री की जरूरत विलियसमन ने चौथी और पांचवीं गेंद पर लगातार दो चौके जड़कर पूरी की. SRH के डगआउट में खुशी. ओवर में बने 11 रन. स्‍कोर 16 ओवर में 128/2.  

15 ओवर में स्‍कोर 117/2

15वां ओवर. गेंदबाज रबाडा. पहली दो गेंदों पर आए सिंगल. वैसे, अब SRH का अब चौकों-छक्‍कों की जरूरत. ओवर में 9 रन बने.15 ओवर में स्‍कोर 117/2. 

स्पिनरों ने लगाया SRH की रन गति पर नियंत्रण

14वां ओवर. गेंदबाज मिश्रा, SRH के 100 रन आखिरकार 13.1 ओवर में पूरे हुए. तीसरी गेंद पर विलियमसन का 4. सनराइजर्स को जरूरत है अब तेजी से रन बनाने की. ओवर में बने 9 रन. 14 ओवर में स्‍कोर 108/2. अमित का चार ओवर का स्‍पैल पूरा, 35 रन देकर अब तक गिरे दोनों विकेट लिए.

स्पिनरों ने लगाया SRH के बल्‍लेबाजों पर नियंत्रण

13वां ओवर. अक्षर पटेल अटैक पर. दिल्‍ली के स्पिनरों ने SRH की रनगति पर कुछ अंकुश लगा दिया. ओवर में सिंगल के जरिये आए पांच रन. 13 ओवर में स्‍कोर 99/2. बेयरस्‍टॉ 42 और विलियमसन 4 रन पर.

अमित मिश्रा को एक और सफलता

12वां ओवर. अमित मिश्रा को दूसरी कामयाबी. दूसरी गेंद पर मनीष पांडे (3) आउट, कैच रबाडा ने पकड़ा. नए बल्‍लेबाज केन विलियमसन. मिश्रा का एक और कामयाब ओवर. केवल तीन रन बने.12 ओवर में स्‍कोर 94/2

11 ओवर में एक विकेट पर 91 रन

11वां ओवर. नए बॉलर अक्षर पटेल मैच में पहली बार गेंदबाजी करेंगे. शुरुआती चार गेंदों पर चार वाइड सहित चार रन बने. 5वीं गेंद पर बेयरस्‍टॉ का कट से 4. ओवर में 9 रन बने. 11 ओवर में स्‍कोर 91/1. बेयरस्‍टॉ 38 और मनीष पांडे 3 रन पर.

वॉर्नर 45 रन बनाकर आउट

ओवर नंबर 10, मिश्रा की पहली गेंद पर रिवर्स स्‍वीप से वॉर्नर का 4. दूसरी गेंद पर विकेट के पीछे कैच की अपील. दिल्‍ली का लिया गया रिव्‍यू सफल रहा और अर्धशतक के पहले ही वार्नर (45 रन, 33 गेंद, तीन चौके दो छक्‍के) पवेलियन लौटे. दिल्‍ली को पहली कामयाबी अमित मिश्रा ने दिलाई.नए बल्‍लेबाज मनीष पांडे. ओवर की आखिरी गेंद पर बेयरस्‍टॉ का 4. 10 ओवर के बाद स्‍कोर 82/1.

वॉर्नर ने लगाया दूसरा छक्‍का

ओवर नंबर 9, ईशांत शर्मा की आक्रमण पर वापसी. वाइड से शुरुआत. तीसरी गेंद पर वॉर्नर का 6…ओवर में दो वाइड को मिलाकर बने 14 रन. स्‍कोर 73/0.

33 रन पर पहुंचे वॉर्नर
ओवर नंबर 8, स्‍टोइनिस गेंदबाज, पिच पर गेंद कुछ रुक रही. ओवर में बने 9 रन. 8 ओवर में स्‍कोर 59/0. वॉर्नर 33 और बेयरस्‍टॉ 24 रन पर.

सनराइजर्स का स्‍कोर 50 रन के पार

पावर प्‍ले में SRH का स्‍कोर 38 रन. सातवां ओवर, स्पिनर अमित मिश्रा आक्रमण पर. बेयरस्‍टॉ की डीप मिडविकेट पर बैठे-बैठे लगाया 6…शुरुआती धैर्य दिखाने के बाद SRH के ओपनर रंग में आने लगे हैं. टीम के 50 रन 6.5 ओवर में पूरे हुए. 7 ओवर के बाद 52/0. ओवर में बने 14 रन.

वॉर्नर ने गेयर बदला, पहले 6 और फिर 4

छठा ओवर, नोर्ट्ज की पहली ही गेंद पर बेयरस्‍टॉ का मुश्किल कैच कप्‍तान श्रेयस अय्यर नहीं पकड़ सके. लंबी खामोशी के बाद वॉर्नर ने हाथ खोले और चौथी गेंद पर कवर्स के ऊपर से 6 और अगली गेंद पर 4 जमा दिया. ओवार में 14 रन बने, 6 ओवर में स्‍कोर 38/0. 

5 ओवर के बाद स्‍कोर 24/0

पांचवां ओवर, मार्कस स्‍टोइनिस अटैक पर. सनराइजर्स को स्‍कोर को तेजी से बढ़ाना होगा. बल्‍लेबाजों को शॉट्स खेलने में फिलहाल दिक्‍कत आ रही है. आखिरी गेंद पर दिल्‍ली ने LBW के लिए रिव्‍यू लिया, जिसमें नजदीकी फैसले में बेयरस्‍टॉ बच गए.एक और सटीक ओवर, इसमें 4 रन बने.

सनराइजर्स की धीमी धुरुआत

ओवर नंबर 4, रबाडा की जगह नोर्ट्ज.DC के गेंदबाजों ने अब तक विपक्षी बल्‍लेबाजों को खुलकर स्‍ट्रोक खेलने के मौके नहीं दिए हैं. चार ओवर के बाद 20/0.

ईशांत का कसा हुआ ओवर, बने सिर्फ 3 रन

ओवर नंबर 3, ईशांत शर्मा है गेंदबाज. जिन पर यह साबित करने का दबाव है कि वे शॉर्टर फॉर्मेट में भी अच्‍छा प्रदशन कर सकते हैं. पहली तीन गेंदों में अब तक केवल 1 रन बना है. ओवर में बने केवल तीन रन, स्‍कोर 17/0

वॉर्नर के बल्‍ले से निकला पारी का पहला चौका

दूसरा ओवर, कगिसो रबाडा अटैक पर. दूसरी गेंद पर वॉर्नर ने ऑन ड्राइव से लगाया पारी का पहला चौका. ओवर में 5 रन बने. दो ओवर के बाद स्‍कोर 14/0.

SRH की बैटिंग शुरू, वॉर्नर-बेयरस्‍टॉ क्रीज पर

सनराइजर्स की पारी शुरू. डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टॉ की जोड़ी क्रीज पर है. दिल्‍ली की बॉलिंग की शुरुआत कर रहे हैं ईशांत शर्मा. पहले ओवर में बने 9 रन. वॉर्नर 4 और बेयरस्‍टॉ 5 रन पर.

सनराइजर्स टीम में दो और दिल्‍ली टीम में एक बदलाव

सनराइजर्स ने प्‍लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए. नबी की जगह केन विलियमसन और ऋद्धिमान साहा की जगह अब्‍दुल समद को स्‍थान मिला है. दिल्‍ली की टीम ने अवेश खान की जगह ईशांत शर्मा को प्‍लेइंग XI में जगह दी है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्‍तान), जॉनी बेयरस्‍टॉ, केन विलियमसन, मनीष पांडे, अब्‍दुल समद, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्‍वर कुमार, खलील अहमद और टी. नटराजन.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स: पृथ्‍वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर (कप्‍तान), शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्‍टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा और एनरिक नोर्टजे.

DC vs SRH Live: DC ने टॉस जीता, पहले बॉलिंग करेगी

मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता है और पहले बॉलिंग का फैसला किया है. 

SRH के कप्‍तान वॉर्नर से चर्चा करते दिखे रिकी पोंटिंग
मैच के पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कोच रिकी पोंटिंग को SRH के कप्‍तान डेविड वॉर्नर और कोच ट्रेवर बेलिस से बातचीत करते देखा गया.

वॉर्नर की टीम को प्रदर्शन का स्‍तर ऊंचा उठाने की जरूरत

सनराइजर्स टीम में कई अच्‍छे खिलाड़ी हैं, लेकिन टूर्नामेंट के इस सीजन में अब तक उसका प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा है. अब तक के दोनों मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. 

रिकॉर्ड के लिहाज से SRH का पलड़ा भारी

दोनो टीमों के बीच अब तक 15 बार मुकाबला हो चुका है और सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 बार जीत हासिल की है. दूसरी ओर दिल्‍ली में शेष छह मैचों में जीत हासिल की है. दोनों टीमों के बीच का यह रिकॉर्ड आज के मैच में SRH को प्रेरणा देने का काम कर सकता है.

हैलो…आपका स्‍वागत है

हैलो…दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज के आईपीएल मैच की लाइव कवरेज में आपका स्‍वागत है. दिल्‍ली की टीम अब तक अपने दोनों मैचों में जीत हासिल कर चुकी है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here