आतंकियों ने रवींद्र रैना को प्रदेश छोड़कर जाने की धमकी दी है. ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की बात भी कही है.

आतंकियों ने रवींद्र रैना को प्रदेश छोड़कर जाने की धमकी दी है. ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की बात भी कही है.

Jammu Kashmir Latest news: रैना ने कहा कि फोन करने वाले ने उन्हें व्हाट्सएप पर एक वीडियो संदेश भेजकर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को आजाद कराने और वहां मंदिर बनाने जैसे बयान देने पर जान से मारने की धमकी दी.

जम्मू. भाजपा की जम्मू एवं कश्मीर (Jammu Kashmir) इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना (Ravindra Raina) ने शनिवार को दावा किया कि उन्हें लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक पाकिस्तानी आतंकवादी ने जान से मारने की धमकी दी है. रैना ने कहा कि उन्होंने यह मसला जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह के समक्ष भी उठाया है, जिन्होंने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है.

हालांकि, पुलिस ने रैना को मिली जान से मारने की धमकी के संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. भाजपा नेता ने दावा किया कि शनिवार शाम करीब 5:30 बजे उन्हें पाकिस्तानी मोबाइल नंबर से फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को लश्कर का कमांडर बताया.

धमकियों से डरने वाला नहीं हूंः रैना
रैना ने कहा कि फोन करने वाले ने उन्हें व्हाट्सएप पर एक वीडियो संदेश भेजकर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को आजाद कराने और वहां मंदिर बनाने जैसे बयान देने पर जान से मारने की धमकी दी. भाजपा नेता ने पीटीआई-भाषा से कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं.ये भी पढ़ेंः- शिवसेना ने कहा, सुप्रीम कोर्ट अगर रैलियों और कुंभ मेले पर रोक लगाता तो इतने खराब न होते कोरोना से हालात

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद बौखलाए हुए हैं आतंकी
उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 के हटाए जाने के बाद से बदले घाटी के माहौल और कश्मीर में भाजपा के बढ़ते ग्राफ से आतंकी संगठनों में बौखलाहट है. इन सबके चलते आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here