Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
लड़के के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। - Dainik Bhaskar

लड़के के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बिराहिनपुर गांव में शनिवार सुबह एक पिता ने अपने भाइयों के साथ मिलकर नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने युवक को उसके माता-पिता की आंखों के सामने मारा गया। वे रहम की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी बरामद की है। हालांकि, आरोपी के दो भाई मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश में पुलिस लगी है।

यह है पूरा मामला
बिराहिनपुर के रहने वाले शिव आसरे शुक्रवार को पत्नी मीना के साथ बांदा स्थित ससुराल एक शादी में गए थे। देर रात शिवआसरे की नाबालिग बेटी ने गांव में ही रहने वाले प्रेमी शालू को अपने घर पर बुला लिया। इसकी भनक पड़ोस में रहने वाले लड़की के चाचा दीपक को लग गई। उन्होंने दोनों को घर पर दबोच लिया। इसके बाद हाथ-पैर बांधकर दोनों को कमरे में बंद करके रात भर लाठी-डंडों से पीटा। इसकी सूचना अपने भाई शिव आसरे को दी। वे भी सूचना मिलते ही बांदा से लौट आए। शनिवार सुबह तीनों भाइयों ने मिलकर दोनों की कुल्हाड़ी और चौपड़ से काटकर हत्या कर दी।

माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे, आंखों के सामने काट डाला
मामले की जानकारी मिलते ही लड़के के पिता और उसकी मां लड़की के घर पहुंच गए। खिड़की से हाथ पैर जोड़कर चीखते-चिल्लाते रहे कि बेटे को छोड़ दो। अब ऐसे गलती दोबारा नहीं करेगा। इसके बाद भी हत्यारों का दिल नहीं पसीजा और माता-पिता के सामने ही दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला।

गांव वालों से पूछताछ करती पुलिस।

गांव वालों से पूछताछ करती पुलिस।

पिता गिरफ्तार, चाचा फरार
थाना प्रभारी धनेश प्रसाद ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही घाटमपुर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। मुख्य हत्यारोपी शिवआसरे को दबोच लिया। मौके से कुल्हाड़ी और चापड़ भी बरामद कर लिया। जबकि हत्यारे दोनों चाचा मौके से फरार हो गए।

शव की हालत देखकर गांव के लोगों का कलेजा कांप उठा। हर किसी की जुबान पर एक ही बात थी…कि कितनी बेरहमी से काटा है… इन्हें नाबालिग बच्चों पर जरा सी भी दया नहीं आई… गलती की थी तो एक बार माफी का मौका तो दिया होता…।

पुलिस ने शवों को सील किया।

पुलिस ने शवों को सील किया।

फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने जुटाए साथ
मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कई अहम साक्ष्य जुटाए हैं। जिस कमरे में हत्या की गई वहां पर रक्तरंजित कुल्हाड़ी, चापड़ दो मोटे डंडे बरामद हुए हैं। इसके साथ ही रस्सी भी मिली है। पुलिस अफसर मामले की जांच में जुटे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here