नए साल पर दोनों कलाकारों ने साथ-साथ छुट्टियां मनाई थीं, जिससे उनके रिलेशनशिप के बारे में चल रहीं अफवाहों को बेस मिला. (File Photo)

नए साल पर दोनों कलाकारों ने साथ-साथ छुट्टियां मनाई थीं, जिससे उनके रिलेशनशिप के बारे में चल रहीं अफवाहों को बेस मिला. (File Photo)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बताया कि ‘सिड (Siddharth Malhotra) वो शख्स हैं जिन्हें मैं शेरशाह की शूटिंग के दौरान ठीक से जान पाई. वे ऐसे शख्स हैं जो स्क्रिप्ट और एडिट के समय इंटेलिजेंट हो जाते हैं. जब वे अपना काम कर रहे होते हैं तो पूरी तरह से फोकस्ड होते हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ की शूटिंग में बिजी थीं. उन्होंने हाल ही में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बातचीत की. इस कपल ने अभी तक अपने संबंधों के बारे में फैंस को कुछ नहीं बताया है. नए साल पर दोनों कलाकारों ने साथ-साथ छुट्टियां मनाई थीं, जिससे उनके रिलेशनशिप के बारे में चल रहीं अफवाहों को बेस मिला.

हाल ही में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, किआरा को विभिन्न फिल्मों में अपने सह-कलाकारों का वर्णन करने के लिए कहा गया था. सभी के बीच उन्होंने सिद्धार्थ के बारे में भी बात की क्योंकि वे उनके साथ फिल्म ‘शेरशाह (Shershaah)’ में दिखाई देंगे.

उन्होंने कहा, ‘सिड वो शख्स हैं जिन्हें मैं शेरशाह की शूटिंग के दौरान ठीक से जान पाई. वे ऐसे शख्स हैं जो स्क्रिप्ट और एडिट के समय इंटेलिजेंट हो जाते हैं. जब वे अपना काम कर रहे होते हैं तो पूरी तरह से फोकस्ड होते हैं. उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ कारगिल नायक और परमवीर चक्र पुरस्कार पाने वाले भारतीय सेना के कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बेस्ड है.

इससे पहले, कियारा ने अपने डेटिंग गेम के बारे में भी फैंस के सवालों का जवाब दिया. एक्ट्रेस से आखिरी बार डेट पर जाने के बारे में पूछा गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘पिछली बार जब मैं डेट पर गई थी … यह इस साल का कोई समय था और इस वर्ष के अभी केवल दो महीने बीते हैं, इसलिए आप गणित करते हैं.’वर्कफ्रंट की बात करें, तो कियारा को आखिरी बार आदित्य सील के साथ फिल्म ‘इंदु की जवानी’ में देखा  गया था. वे अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई देंगी. यह फिल्म इसी साल 2 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वे वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ भी कर रही हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here