[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर

Updated Sun, 27 Sep 2020 12:55 AM IST

कानपुर में कोरोना का कहर


कानपुर में कोरोना का कहर
– फोटो : अमर उजाला


पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर


कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

कानपुर में कोरोना से पांच और मौत हो गई हैं और 155 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीन-चार दिन से कोरोना के संक्रमण में फैलाव की गति में ठहराव आने का संकेत मिल रहा है। मरने वाले तीन रोगियों में सिर्फ कोरोना के गंभीर लक्षण रहे हैं।

कोरोना संक्रमित मरने वाले रोगियों का आंकड़ा 638 हो गया है। कुल संक्रमित 24366 हैं। इनमें 19 हजार 637 ठीक हो गए हैं। एक्टिव केस 4091 हैं। कोरोना से होने वाली मौतों और संक्रमितों की संख्या घट रही है।

तीन-चार दिन की स्थिति से संक्रमण के फैलाव में ठहराव के संकेत मिल रहे हैं। शनिवार को हैलट में तीन, एक रोगी की रामा मेडिकल कालेज और एक रोगी की एयरफोर्स हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

हैलट के तीन रोगियों में सिर्फ कोरोना के लक्षण रहे हैं। रामा और एयरफोर्स हॉस्पिटल में मरे रोगी पहले डायबिटीज, हाइपरटेंशन आदि रोगों की चपेट में रहे। इनमें नौबस्ता के 77 साल के वृद्ध, कल्यानपुर के 73 साल के वृद्ध, किदवईनगर की 59 साल की महिला तथा चरन नगर के 77 साल और बिरहाना रोड के 88 साल के वृद्ध हैं।

कोरोना के 155 नए संक्रमित मिले हैं। ये भदरस, सचेंडी, बिधनू, पनकी, अनवरगंज, दर्शनपुरवा, दयालपुर, बिल्हौर, लालबंगला, जाजमऊ, बर्रा, कल्यानपुर, काकादेव, अर्मापुर, शांतिनगर, गांधीग्राम, संजयनगर, गोविंदनगर, महोबा, स्वरूपनगर, हेमंत नगर, नौबस्ता, जवाहरनगर, दादा नगर, दबौली, लाजपत नगर, परेड, खाडे़पुर, विष्णुपुरी, नवाबगंज, यशोदानगर, आईआईटी, श्यामनगर, हालसी रोड, आवास विकास, मकड़ीखेड़ा, फूलबाग, चकेरी आदि क्षेत्रों के हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here