-5.2 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

Maidaan Release Date: फिर बदली अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ की रिलीज डेट, जानिए कब देख सकेंगे फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. हाल ही में हुए 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (68th National Award) में फिल्म ‘तान्हाजी (Tanhaji)’ के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड का मिला है. अब यह सर्वोच्च सम्मान पाने के बाद अजय देवगन ने अपनी आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. इससे पहले यह फिल्म 3 जून को पर्दे पर आने वाली थी. हालांकि अब यह नए डेट के साथ रिलीज होगी.

अजय देवगन ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘एक अज्ञात नायक सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है. ‘मैदान’ 17 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है.’

अजय देवगन के ट्वीट के अनुसार, अब ‘मैदान’ आगले साल 17 फरवरी को रिलीज होगी. बता दें कि ‘मैदान’ को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है जबकि बोनी कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की पटकथा साईविन क्वाद्रास और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं.

अब्दुल रहीम’ भूमिका में दिखेंगे अजय देवगन
बता दें कि फिल्म ‘मैदान’ भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है. जिन्हें इंडिनय फुटबॉल का फादर और आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है. सैयद 1950 से 1963 तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर रहे थे. उन्होंने भारतीय फुटबॉल का चेहरा बदल दिया था. फिल्म में अजय देवगन  अब्दुल रहीम’ की भूमिका मे नजर आएंगे. अजय के साथ फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव, बोमन ईरानी और रुद्रनील घोष भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म क पोस्ट जारी हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,698FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles