Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस लाइन में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।  - Dainik Bhaskar

पुलिस लाइन में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 

  • बीजेपी अपराधियों को संरक्षण नहीं बल्कि सबक सिखाती है

उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अधिकारियों संग बैठक करने काशी पहुंचे। पुलिस लाइन में मीडिया से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2024 में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ने की चुनौती के सवाल पर उन्होंने कहा कल चुनाव में मिली पराजय के बाद ममता बनर्जी के बयान इस तरह के आते रहेंगे। वाराणसी ही नहीं यूपी में कहीं से ममता बनर्जी चुनाव लड़ेंगी तो जितनी बड़ी पराजय उनकी नंदीग्राम में होने वाली है, उससे बहुत बड़ी पराजय उत्तर प्रदेश में होगी।

बीजेपी प्रत्याशी के गाड़ी में ईवीएम मिलना साजिश हैं

असम में ईवीएम एक भाजपा प्रत्याशी के गाड़ी में मिलने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा या विपक्ष की साजिश है। उत्तर प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के सवाल के जवाब में कहा कि सरकार ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने और गाइडलाइन का पालन करें। कांग्रेस के सवाल उठाने पर कि भाजपा मुख्तार का संरक्षण दे रही है के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपराधियों को समर्थन नहीं देती उन पर कार्रवाई करती है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा मुख्तार अंसारी की याचिका खारिज होने के बाद यूपी कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और देश की सर्वोच्च अदालत का जो फैसला आ गया। उसके बाद कांग्रेस पार्टी साजिश के अंतर्गत एक अपराधी को छिपाने बचाने और पंजाब से भेजने से रोकने की कोशिश कर रही थी, कोर्ट का फैसला है स्वागत योग्य है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here