Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरठ14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर अलग-अलग स्थानों पर दो सड़क हादसों में हुई मौत। - Dainik Bhaskar

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर अलग-अलग स्थानों पर दो सड़क हादसों में हुई मौत।

मेरठ में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर देर रात अलग-अलग स्थानों पर दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों ही जगह हादसे अज्ञात वाहन के टक्कर मारने के कारण हुए। पहली घटना पल्लवपुरम थानाक्षेत्र के फेस-वन के सामने की है। जहां एक बाइक सवार व्यक्ति की अज्ञात वाहन से कुचल कर मौत हो गई। वहीं, दूसरी घटना देर रात दौराला में वलीदपुर गांव के सामने की है। यहां भी अज्ञात वाहन से युवक की मौत हो गई।

घटना गुरुवार (27 मई) रात की है। पल्लवपुरम थानाक्षेत्र के पबरसा निवासी रमेश (38) दूध का काम करता था। रात में रमेश पल्लवपुरम से बाइक से अपने घर जा रहा था। पल्लवपुरम में फेस वन के सामने एनएच 58 पर तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया। इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा ने बताया कि युवक की मौत कार से हुई है। क्योंकि कार के कुछ पार्ट्स सड़क पर टूटे हुए पड़े मिले हैं। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। आरोपी वाहन चालक का कोई सुराग नहीं लगा है।

वहीं, दूसरी घटना भी गुरुवार देर रात की है। दौराला थानाक्षेत्र के वलीदपुर निवासी बाबर (28) सड़क पार कर रहा था। जहां अज्ञात वाहन ने युवक को चपेट में ले लिया। इंस्पेक्टर दौराला बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिस वाहन से हादसा हुआ है, उसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here