[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरठ6 घंटे पहले

पुलिस लॉकअप में आरोपी नौशाद।

  • तीन दिन पहले सामने आया था शादी समारोह में थूककर रोटी सेंकने का वीडियो
  • मेडिकल थाना क्षेत्र में हिंदू संगठनों ने दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश के मेरठ में शादी समारोह के दौरान रोटियों पर थूक लगाने वाले युवक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले उसे एक सोशल एक्टिविस्ट ने पहचान कर पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। उसकी पहचान नौशाद के रूप में हुई है। आरोपी ने कबूल किया है कि वायरल वीडियो उसी का है। वह मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन हाउस में शादी समारोह के दौरान रोटी सेंक रहा था। हालांकि उसने रोटी पर थूक लगाने से इनकार किया है। आरोपी के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की मांग की थी

मेरठ में तीन दिन पहले एक शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में एक युवक थूक लगाकर रोटी (नान) बनाता दिख रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आरोपी की पहचान कर कार्रवाई करने की मांग की थी। बाद में पता चला कि यह वीडियो शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र के एक विवाह मंडप का है। जिसके बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने मेडिकल थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी।

रोटी में थूक लगाने वाला वीडियो सामने आया था।

रोटी में थूक लगाने वाला वीडियो सामने आया था।

सोशल एक्टिविस्ट ने पकड़कर पीटा
पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच पड़ताल कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। इसी दौरान सामाजिक कार्यकर्ता सह एडवोकेट यशोदा को जानकारी मिली कि आरोपी युवक जिस कैटर्स के साथ काम करने आया था, वह आई-ब्लॉक शास्त्रीनगर में है। जिसके बाद यशोदा मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी के साथ मारपीट भी की गई। सूचना देकर मौके पर पुलिस को भी बुला लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नौशाद बताया।

थूक लगाने वाली बात से इनकार किया

आरोपी ने पुलिस के सामने माना कि यह वीडियो 16 फरवरी का अरोमा गार्डन का है। वह वहां तंदूरी रोटी बनाने गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल वह खुद पर लगे आरोपों को नकार कर रहा है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

आरोपी की पिटाई करते लोग।

आरोपी की पिटाई करते लोग।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here