Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहराइच22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अश्लील गाना बजाने के बाद छींटाकशी व फब्तियां कसता। फिर रोककर करता था छेड़खानी, गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

अश्लील गाना बजाने के बाद छींटाकशी व फब्तियां कसता। फिर रोककर करता था छेड़खानी, गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश में महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बहराइच जिले में एक आशिक मिजाज मनचला रास्ते में आने जाने वाली महिलाओं व युवतियों को देखने के बाद अश्लील गाना बजाता। युवतियों को रोककर छेड़खानी करता। तंग आकर युवतियों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शोहदे को दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने के लिए न्यायालय में पेश किया है।

कभी अश्लील गानें तो कभी छेड़खानी
मामला पयागपुर थाना क्षेत्र का है। यहां कुछ महिलाओं व युवतियों ने फोन पर पुलिस को जानकारी दी थी कि रास्ते में आते-जाते समय एक युवक अश्लील गाना बजाने के बाद छींटाकशी व फब्तियां कसता हैं। कभी- कभी तो वह रुकने की बात कहकर छेड़खानी करता है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पयागपुर थानाध्यक्ष बृजनंद सिंह ने एसआई शेषनाथ यादव का दल बल के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भेजा। मुखबिर की सूचना पर एएसआई ने क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय असुरन पुरवा इमलियागंज से शोहदे को दबोचा। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए शोहदे की पहचान मुशर्रफ अली के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपी को जेल भेजने के लिए चालान काट कर न्यायालय में पेश करने के लिए भेजा गया है।

एंटी रोमियो सक्रिय, मनचलों को सिखा रही सबक
वहीं, एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि जिले में बहन व बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो टीम का भी गठन हुआ है। जो कि काफी सक्रिय हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई कर उन्हें सबक सिखाने का काम कर रही है। जिससे जिले में कोई घटना ना घटित हो।

गश्त करती रहे पुलिस, मेंटेन रहे सुरक्षा
जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने और बेटियों की सुरक्षा के लिए एसपी सुजाता सिंह काफी सख्त हैं। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को कड़े निर्देश दिए हैं कि बेटियां व महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस क्षेत्र में लगातार गश्त करती रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here