Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेरठ23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
छात्रा थाना सदर बाजार क्षेत्र के रजबन बाजार इलाके की रहने वाली है, वह शुक्रवार सुबह अपने कॉलेज जा रही थी - Dainik Bhaskar

छात्रा थाना सदर बाजार क्षेत्र के रजबन बाजार इलाके की रहने वाली है, वह शुक्रवार सुबह अपने कॉलेज जा रही थी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना सदर बाजार में मनचलों को छात्रा ने जमकर सबक सिखाया। मनचले ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया तो छात्रा ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। आरोपी छात्रा से मोबाइल नंबर मांग रहे थे। इस पर छात्रा ने सरेराह ही मनचलों को सबक सिखाते हुए उसे पहले जमकर पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार, छात्रा थाना सदर बाजार क्षेत्र के रजबन बाजार इलाके की रहने वाली है, वह शुक्रवार सुबह अपने कॉलेज जा रही थी। इसी दौरान कालेज जाते समय उसके साथ दो मनचलों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। पहले तो छात्रा ने उनकी हरकत को अनदेखा किया, लेकिन जब मनचलने नहीं माने और उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे तब छात्रा ने सरेराह ही दोनों मनचलों का गिरेबां पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की।

छात्रा पर अश्लील कमेंट करने का आरोप
आरोप है कि मनचलों ने छात्रा के साथ अश्लील कमेंट भी किए। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, तब छात्रा ने पुलिस वालों का डंडा छीनकर मनचलों की पिटाई की। मनचलों की पिटाई के फोटो खींच कर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर डाल दिये जो वायरल हो रहे हैं।

इसके बाद में पुलिस दोनों मनचलों को थाने ले गई। थाने में पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मनचलों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। थाना प्रभारी विजेंद्र राणा ने बताया कि दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here