[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फेसबुक पर दोनों की हुई थी दोस्ती - Dainik Bhaskar

फेसबुक पर दोनों की हुई थी दोस्ती

  • 2007 में फेसबुक पर लड़के और लड़की की दोस्ती हुई थी।

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक शिव मंदिर में सोमवार को काफी ड्रामा हुआ। मंदिर पहुंची एक महिला ने उस समय जमकर हंगामा कर दिया जब उसकी बेटी ने मंदिर में अपने प्रेमी से शादी करने की ज़िद पकड़ ली। महिला द्वारा किए गए इस ड्रामा से इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन जब महिला ने अपनी बेटी के प्रेमी को गिरफ्तार करने की जिद पकड़ ली तो पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में लड़की को उसकी मां के सुपुर्द कर पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों बालिग हैं।

दरअसल कल्याणपुर इलाके के सीएनजी पंप के पीछे मंदिर में दोनों वर-वधू की पुजारी शादी करवा ही रहे थे कि लड़की की मां मंदिर आ गई। जिसे देख वर-वधू के होश उड़ गए। इससे पहले कि लड़की अपनी मां को कुछ समझाती, वह लड़के पर टूट पड़ी।

शोर शराबा सुनकर पहुंचे लोग

मंदिर के आसपास रहने वाले शोर-शराबा सुन दौड़े पड़े। लोगों ने किसी तरह लड़के को महिला के चंगुल से छुड़ाया। इसी बीच वहां भीड़ बढ़ती देख शादी करा रहे पंडित जी भी मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले। मौके पर पुलिस भी पहुंची और महिला को काफी समझाने कि कोशिश की लेकिन उसके शांत न होने पर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। महिला ने थाने में भी उस युवक की गिरफ्तारी को लेकर काफी हंगामा किया। पुलिस ने लड़की को उसकी मां के सौंप दिया, वहीं लड़के को हिरासत मे लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। लड़के ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती इस लड़की से फेसबुक के जरिए 2007 मे हुई थी। इसी दौरान दोनों मे प्यार हो गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here